Doon Prime News
tech

iPhone 11 Discount- अगर आप भी बना रहे हैं फोन खरीदने का प्लान तो जल्द करें फ्लिपकार्ट के दर्शन, काफी कम दाम में मिल रहा है iPhone 11

अगर आप काफी समय से iPhone11 खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब Flipkart पर इस मॉडल की खरीदारी पर बंपर discount दिया जा रहा है जिसमें ग्राहक इसे ₹20000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और इसकी कीमत दोगुनी से भी ज्यादा है. ऐसे में यह ग्राहकों के लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम इसकी डिटेल्स बताने जा रहे हैं.

कितना है डिस्काउंट

अगर बात करें discount की तो iPhone 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 11 % का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि discount के बाद ग्राहकों को यह ₹38,999 में दिया जा रहा है, वैसे मगर कोई ग्राहक iPhone11 खरीदता है तो उसे discount मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि, यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

आपको बता दें कि ₹38,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹21400 का exchange bonus भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹17599 में खरीद सकते हैं.

Related posts

रेडमी ने 11 हज़ार रुपये में लांच किया धांसू स्मार्टफोन, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स : Redmi 9 power

doonprimenews

अब 6000 रूपये से भी कम दाम में मिल रहा है आपको यह Smartphone, साथ ही मिलेंगे 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे, देखिए इसके शानदार फीचर्स।

doonprimenews

सीधा आपके बैंक अकाउंट में हाथ साफ कर सकते हैं यह वायरस से भरे Apps , जल्दी कर दें डिलीट।

doonprimenews

Leave a Comment