Doon Prime News
tech

iPhone 11 Discount- अगर आप भी बना रहे हैं फोन खरीदने का प्लान तो जल्द करें फ्लिपकार्ट के दर्शन, काफी कम दाम में मिल रहा है iPhone 11

अगर आप काफी समय से iPhone11 खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब Flipkart पर इस मॉडल की खरीदारी पर बंपर discount दिया जा रहा है जिसमें ग्राहक इसे ₹20000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और इसकी कीमत दोगुनी से भी ज्यादा है. ऐसे में यह ग्राहकों के लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम इसकी डिटेल्स बताने जा रहे हैं.

कितना है डिस्काउंट

अगर बात करें discount की तो iPhone 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 11 % का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि discount के बाद ग्राहकों को यह ₹38,999 में दिया जा रहा है, वैसे मगर कोई ग्राहक iPhone11 खरीदता है तो उसे discount मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि, यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

आपको बता दें कि ₹38,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹21400 का exchange bonus भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹17599 में खरीद सकते हैं.

Related posts

WhatsApp Rules: गलती से भी वॉट्सएप पर न भेजे ये मैसेज वरना हो सकती है जेल, जानें क्या हैं इस प्लेटफॉर्म से जुड़े नियम

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च की अपनी Vivo S16 सीरीज, स्मार्टफोन इन बढ़िया फिचर्स के साथ 2023 में मचाने वाला हैं धमाल।

doonprimenews

whatsapp में जारी हुआ एक नया अपडेट फॉरवर्ड किए गए मैसेजों में विवरण जोड़ने की सुविधा प्रापत होगी

doonprimenews

Leave a Comment