Doon Prime News
tech

Flipkart की Big Saving Days सेल में iPhone पर मिल रहीं है भारी छूट।

iPhone

Flipkart के Big Saving Days सेल शुरू हो चुकी है। यह सेल 22 दिसंबर को खत्म होगी। हालांकि Flipkart प्लस मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे से पहले ही शुरू हो गई थी। शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान सबसे बड़ी छूट Apple के iPhone 13 पर होगी। जबकि iPhone 14 भी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। iPhone 14 को जहाँ इस साल सितंबर में लॉन्च किया गया था वहीं iPhone 13 को सितंबर 2021 में पेश किया गया था।

बैंक डिस्काउंट के बाद iPhone 13 को Flipkart ने ₹63,999 में लिस्ट किया है। इस पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसकी मदद से उसे और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक पुराने स्मार्टफ़ोन एक्सचेंज करके इस डिवाइस की कीमत और भी कम करवा सकते हैं। इन सभी ऑफर के साथ आप इस डिवाइस को ₹50,000 से भी कम की कीमत में पा सकते हैं। गौरतलब है कि Flipkart iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वाले फ़ोन के बेस वेरिएंट पर यह छूट दे रही है। वैसे बाजार में इस वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपए हैं।

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 2532 x 1170 पिक्सल रेजोल्यूशन के 6.1 इंच Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलता है। साथ ही ये फ़ोन A15 Bionic 5nmHexa कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ तीन स्टोरेज वेरिएंट्स भी मिलते है ये स्मार्टफोन iOS 15 पर काम करता है.

यह भी पढ़े – चेतेश्वर पुजारा ने लगाया शतक तो खुशी के मारे खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए विराट,दिया ऐसा रिएक्शन की जीत लिया सबका दिल

फोटोग्राफी के लिए इसके रेयर में 12 MP प्राइमरी कैमरा और 12 MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस स्मार्टफोन में 12 MP कैमरा फ्रंट में मौजूद है। ये फ़ोन में 3240mAh बैटरी के साथ आता है और यह 20 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

सेल में अन्य स्मार्टफोन पर भी मिल रहा है शानदार ऑफर
सेल में iPhone के अलावा अन्य स्मार्टफोन पर भी शानदार ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल में कई आइटम खरीदने पर ग्राहकों को 5-10 प्रतिशत तक अतिरिक्त छूट भी मिल रही है। कंपनी फ्लाइट टिकट दवाओं पर भी खास ऑफर दे रही है।

Related posts

कंपनी ने Nokia N73 Launch करके मचाया तहलका , देखिए इसमें क्या है नए फीचर्स।

doonprimenews

Lava X3 फ़ोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर, 2,999 रूपए का फ्री नेकबैंड।

doonprimenews

Jio अपने ग्राहकों को दे रहा धाँसू offer,जिसमें अब आप भी घर बैठे बैठे कमा सकते हैं ₹20000

doonprimenews

Leave a Comment