Doon Prime News
tech

Vivo ने लॉन्च किया अपना नए डिजाइन वाला फ़ोन, इसका डिजाइन देख आप भी चाहेंगे इसे खरीदना।

Vivo Y 02

स्मार्ट फ़ोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना बजट स्मार्टफोन Vivo Y02 लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन का डिजाइन काफी नया है और दिखने में यह प्रीमियम नज़र आ रहा है। यह फ़ोन कंपनी के मौजूदा Vivo Y01 का सक्सेसर है। फ़ोन में एक बड़ी बैटरी को भी शामिल किया गया है और यह HD+ डिस्प्ले से भी लैस है। परफॉर्मेंस के लिए इस फ़ोन में Mediatek octa-core प्रोसेसर शामिल किया गया है।

स्मार्टफोन की कीमत ₹9000 से भी कम हैं। अब अगर आप भी बजट सेगमेंट में एक नया फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इस नए डिवाइस पर नज़र डाल सकते हैं। आइए जानते हैं नए Vivo Y02 के फीचर्स के बारे में

Vivo Y02 की कीमत और उपलब्धता
नए Vivo Y02 की कीमत ₹8999 रखी गई है और यह आपको orchid blue और cosmic gery कलर ऑप्शन में मिलता है। इस फ़ोन को Vivo India वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। लुक्स के मामले में यह फ़ोन आपको पसंद आएगा। इसको इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे एक हाथ से आसानी से यूज़ कर सके।

यह भी पढ़े – Redmi के इस 5G का स्मार्टफ़ोन पर Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट .

Vivo Y02 के फीचर्स
नए Vivo Y02 इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले लगा है। फ़ोन का रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। फ़ोन का डिजाइन कॉम्पैक्ट है। फोटो और वीडियो के लिए इस फ़ोन में 8 MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए फेस ब्यूटी व टाइम लैप्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। परफॉर्मेंस के लिए इसमें Mediatek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है।
यह फ़ोन 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज से लैस है। फ़ोन कि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ये फ़ोन एंड्रॉयड 12 Geo edition पर काम करता है। पावर के लिए फ़ोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में डुअल 4G Volte, वाईफाई फाइव, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट और 3.5 एमएस ऑडियो जैक मिलता है। फ़ोन का वजन 186 ग्राम है।

Related posts

Motorola E13- अगर आप भी खरीदना चाहते हैं सस्ता और टिकाऊ फोन, तो जरूर ट्राई करें Motorola का यह स्मार्टफोन

doonprimenews

Traffic Challan-इस ऐप को अगर आपने अपने स्मार्टफोन में रखा है तो अब चालान से डरने की बिलकुल भी जरुरत नही है, बिना चेकिंग के ही जाने देगी पुलिस आपको

doonprimenews

अगर आप के पास भी है OnePlus तो आपके लिए ये खबर हो सकती है जरूरी।

doonprimenews

Leave a Comment