Doon Prime News
tihri

यूनियन बैंक में हुए करोड़ो के घोटाले में बैंक के कैशियर की हुई गिरफ़्तारी, सट्टे में लगा रहा था ग्राहकों की जमा राशि

नई टिहरी के जाखणीधार ब्लॉक के मदननेगी में स्थित यूनियन बैंक में हुए करोड़ों के घोटाले के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जी हाँ बता दें की,आरोपी बैंक में जमा ग्राहकों की गाढ़ी कमाई को हेराफेरी में संलप्ति बैंक कर्मियों की मदद से सट्टे में लगाता था। आरोपी के खाते में 85 लाख का लेनदेन भी पकड़ा है। साथ ही उसके कब्जे से लैपटॉप और आई फोन बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।


जानकारी के लिए बता दें की सोमवार को एएसपी विजेंद्र डोभाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि चार सितंबर को मदननेगी के यूनियन बैंक मैनेजर अविनाश कुमार ने नई टिहरी कोतवाली को दी तहरीर में बताया था कि तत्कालीन बैंक प्रबंधक राहुल शर्मा और कैशियर सोमेश डोभाल ने बैंक ग्राहकों की जमा पूंजी का करीब पौने पांच करोड़ का घोटाला किया है।


वहीं पुलिस ने जांच के दौरान गिरफ्तार आरोपी मदन सिंह पंवार के बयानों के आधार पर पता लगाया कि यह पैसा सट्टा बाजार में लगाकर आरोपी लाभ कमा रहे थे। उसके बाद सौरभ सुखीजा निवासी सीवन गेट थाना किसटी कैंथल हरियाणा को एक्टिव सर्विलांस की मदद और मुखबिर की सूचना पर रविवार शाम को पंचकूला हरियाणा से सट्टेबाजी के लिए प्रयुक्त लैपटॉप और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खाते में 85 लाख रुपये का संदिग्ध लेनदेन भी हुआ है।

यह भी पढ़े -*अगर आप भी अपने 4G फोन से बोर हो गए है और नया 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो यहां  देखिए लिस्ट वो भी आपके बजट में*


एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हरियाणा चंडीगढ़ सहित हिमाचल प्रदेश में भी सट्टे के अपराध में केस दर्ज हुए थे जिसमें वह जेल भी जा चुका है। इस मौके पर कोतवाली निरीक्षक कमल मोहन भंडारी, एसआई राजेंद्र कुमार, एसआई नंद किशोर ग्वाड़ी, अरविंद कुमार, आशीष नेगी और सचिन कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

नरेंद्रनगर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,कार खाई में गिरी,3लोगों की मौत

doonprimenews

Tehri garhwal :ऋषिकेश से आगराखाल जा रही थी बोलेरो, खाई में गिरी,दो की मौत चार घायल

doonprimenews

Tehri garhwal:टिहरी झील में चार दिवसीय वाटर स्पोर्ट्स कप का हुआ आगाज, वन मंत्री ने किया उदघाटन

doonprimenews

Leave a Comment