Doon Prime News
tech

Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

Instagram

मेटा की तरफ से जानकारी दी गई है कि Company Instagram में कई नए फीचर्स को शामिल कर रही है। आपको बता दे की ये फीचर्स आम नहीं हैं बल्कि इनसे Content Creators को कमाई का मौका मिलेगा। वैसे तो Company द्वारा कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं, लेकिन इनमें से एक टूल ऐसा भी है जो Digital collectibles के व्यापार की सुविधा देता है। कहा जा रहा है की जिससे Content Creators कमाई कर पाएंगे।

आपको बता दें कि यूजर्स जल्द ही Content Creators को सपोर्ट भी कर पाएंगे और इसके लिए उन्हें क्रिएटर्स के Non fungible tokens (NFTs) खरीदने पड़ेंगे। खबर के मुताबिक पता चला की United States of America में क्रिएटर्स के एक छोटे समूह के साथ नए फीचर्स का परीक्षण किया जाएगा और ये जानकारी Company की ओर से दी गई है। आपको बता दें कि कुछ समय बाद ही ये फीचर बाकी देशों में भी शुरू किया जाएगा।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि मेटा अपने Social media app users को कमाई करवाने के लिए और ज्यादा सुविधाएं दे रहा है क्योंकि यह टिकटॉक और अन्य प्लेटफॉर्म्स को कड़ी टक्कर देना चाहता है। साथ ही वही मेटा द्वारा कहा गया कि यह इस बदलाव के साथ संयुक्त राज्य में सभी Creators Instagram Membership तक पहुंच बना पाएंगे साथ ही साथ अच्छी कमाई कर पाएंगे।

यह भी पढ़े- वृंदावन में हुआ बड़ा हादसा, भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, आग बुझाने पहुंचे दो कर्मचारियों की हुई मौत

ये रीलों से शुरू होकर इंस्टाग्राम पर उपहार भी पेश कर रहा है, इसलिए अब क्रिएटर्स को अपने फैन बेस से पैसे कमाने का एक नया तरीका मिल गया है। Company Facebook Profile के लिए एक Professional mode भी लॉन्च कर रही है, जो क्रिएटर्स को अपनी Personal Facebook Profile को मेंटेन करते हुए सार्वजनिक उपस्थिति बनाने की अनुमति देगा।

Related posts

ये कंपनी लाई शानदार प्लान, अब सिर्फ 399 के रिचार्ज में मिलेगा 80 तक unlimited कॉल और इंटरनेट

doonprimenews

IAS टीना डाबी जिस Toyota Innova Crysta G को करती हैं इस्तेमाल, उसकी बुकिंग हुई बंद जाने क्या है कारण

doonprimenews

Meta ने घोषण की की वह Instagram और Facebook पर किशोरों के लिए पेश करेगी नए प्राइवेसी अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment