Doon Prime News
uttarpradesh

वृंदावन में हुआ बड़ा हादसा, भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, आग बुझाने पहुंचे दो कर्मचारियों की हुई मौत

टीएमसी

उत्तरप्रदेश से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की वृंदावन में Garden Guesthouse के गोदाम में गुरुवार की सुबह आग लग गई। बता दे की इसमे आग बुझाने पहुंचे दो कर्मचारियों की आग की चपेट में आकर मृत्यु हो गई।

आपको बता दे की Mathura Marg स्थित Basera Group के Vrindavan Garden Guest House की ऊपरी मंजिल पर स्थित गोदाम में सुबह करीब पांच बजे आग की लपटें उठती दिखाई दीं, तो कर्मचारी चीख पड़े। कहा जा रहा है की कार्तिक महीने का अंतिम दौर होने और देवोत्थान एकादशी के लिए Guesthouse में श्रद्धालु भी थे। ऐसे में स्टाफ और श्रद्धालुओं में ख़लबली मच गई। जिसके बाद तुरंत Police की सूचना पर पहुंची fire brigade द्वारा करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़े- Petrol Diesel Price Today: सरकारी तेल कंपनियों की ओर से पेट्रोल-डीजल के दाम किये गए जारी, जानें आपके शहर के क्या है लेटेस्ट रेट्स

साथ ही वही आग लगने की घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है और नुकसान का आकलन आग बुझने के बाद हो सकेगा। बताया गया की Guesthouse में जिस मंजिल में आग लगी है। उसमें नीचे रेस्टोरेंट था। जिस समय Guesthouse फुल था। गनीमत थी, जिसमे यात्री ठहरे हैं, वो इसके पड़ोस में दूसरा ब्लॉक है। आग की चपेट में आकर Guesthouse के कर्मचारी उमेश निवासी Mant Mathura और Veeri Singh निवासी कासगंज की मृत्यु हो गई है। 

Related posts

CM Yogi Adiyanath- सीएम योगी तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे गोरखपुर, अधिकारियों से कहा छोटे मामले थाने पर ही सुलझाए

doonprimenews

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, डीजीपी मुख्यालय हरकत में,पूर्वांचल के चार जिलों में भी अलर्ट

doonprimenews

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भड़के हिंसा और सांप्रदायिक तनाव के दंगे, भाजपा नेता डॉ सुकांत मजूमदार ने शेयर कि वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment