Doon Prime News
sports

टीम इंडिया का यह खिलाड़ी बार -बार मिलते मौकों को करता रहा बर्बाद, अब टीम में जगह मिलना हुआ मुश्किल

टी 20वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है।वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20सीरीज खेलनी है।जी हाँ,टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों को देखते हुए टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज काफी अहम रहने वाली है।दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैच खेले जाने हैं ।इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में एक तेज गेंदबाज अपनी जगह नहीं बना पाया है।ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से लगातार टीम का हिस्सा बन रहा था, लेकिन मौकों को बर्बाद करना इस खिलाड़ी को अब भारी पड़ गया है।


पिछले कुछ समय से लगातार टीम का हिस्सा रहे आवेश
एशिया कप 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद युवा तेज गेंदबाज आवेश खान को टीम से बाहर किया गया है।आवेश खान पिछले कुछ समय से लगातार टीम का हिस्सा बन रहे थे, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके।आवेश खान अपने खराब खेल के चलते इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वहीं अब उनके लिए टीम में वापसी करना भी नामुमकिन दिखाई दे रहा हैं।


एशिया कप 2022में टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा कारण हैं आवेश खान
एशिया कप 2022 में तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े ज़िम्मेदार साबित हुए।उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही झटका था।वहीं, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तो 4 ओवर में उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम कर पाए।

यह भी पढ़े -*टी 20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग को लेकर विराट पर उठे सवाल तो रोहित शर्मा ने कुछ इस अंदाज़ में दिया जवाब, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान*


नहीं उठा पाए मौके का फायदा
आवेश खान ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप नज़र आए ।एशिया कप 2022 में उन्हें जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के चोटिल होने के बाद जगह मिली थी और वह मौके का फायदा ना उठा सके।उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 मैच खेले हैं।इन मैचों में आवेश खान ने 9.10 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं। आवेश खान ने भारत के लिए तीन वनडे मैच भी खेले हैं।

Related posts

धोनी के साथ ऑटोग्राफ देने से ईशान किशन ने किया इनकार, कही ये बड़ी बात,वायरल हुआ वीडियो

doonprimenews

टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सफल पाकिस्तानी गेंदबाज बने अबरार,कनेरिया -यासिर का भी रिकॉर्ड तोड़ा

doonprimenews

IND vs NZ T20:पत्नी साक्षी के साथ रांची के इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे धोनी, मैच का उठाया लुत्फ,स्टेडियम का नजारा देख आप भी जाएंगे चौंक

doonprimenews

Leave a Comment