Doon Prime News
tech

अब WhatsApp में चैट Import करने के लिए मिलेगा एक नया ऑप्शन,इस फीचर पर शुरू हुआ काम।

WhatsApp

यह तो सभी जानते हैं कि WhatsApp नए-नए Features की पेशकश करके यूज़र्स के Experience को बेहतर बनाता है, और अब मेटा का स्वामित्व वाला WhatsApp एक ऐसे Feature पर काम कर रहा है, जिससे कि User’s के लिए बैकअप लेना आसान हो जाएगा. मौजूदा समय में WhatsApp पर गूगल ड्राइव से बैकएप लेने का ऑप्शन मिलता है. लेकिन अब इसमें बदलाव होने वाला है.

बता दें कि WABetaInfo की जारी की गई Report के मुताबिक जब भी यूज़र किसी दूसरे डिवाइस पर Account को लॉगइन करते हैं या उसी डिवाइस पर फिर से इंस्टॉल करते हैं तो उन्हें ‘import’ का ऑप्शन दिखाई देगा.फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस फीचर को कब तक लॉन्च किया जाएगा और बता दें कि इसे बीटा टेस्टर्स के लिए भी नहीं पेश किया गया है.

इसी के साथ WB ने हाल ही में एक नए कैमरा फीचर के बारे में बताया है. इस फीचर का नाम ‘Camera Shortcut’ बताया गया है. साथ ही ये भी बताया गया है कि ऐप का नया कैमरा टैब शॉर्टकट iOS बीटा ऐप के Development Stage पर है. अच्छी बात ये है कि WB ने इसका स्क्रीनशॉट भी Share किया है, जिससे ये देखा जा सकता है कि नया Feature कैसा होगा.

आपको बता दें कि ये बिलकुल वैसे ही दिखता है जैसे कि Android बीटा पर दिया गया था. हालांकि इसे बाद में बग के कारण Update के बाद हटा दिया गया था. बताया जाता रहा है कि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसका स्टेबल वर्जन कब तक पेश किया जाएगा

Related posts

Asus का गेमिंग स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच यहाँ जाने इसके फीचर और कीमत बारे में

doonprimenews

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

doonprimenews

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment