Doon Prime News
tech

10,000 से कम कीमत में मिलने वाला है infinix Hot 12, ई कॉमर्स प्लेटफार्म से आप भी इसे 23 अगस्त से खरीद पाएंगे।

इन्फिनिक्स हॉट 12

Infinix स्मार्टफ़ोन ने अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन infinix Hot 12 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। infinix Hot 12 को 50 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ मार्केट में लाया गया है। इसमें 6000mAh बैटरी और 6.82 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। साथ ही infinix Hot 12 मे Media Tek Helio G37 प्रोसेसर और 4 GB रैम के साथ 64 GB की स्टोरेज दी गई है। चलिए जानते हैं इस फ़ोन में आपको और क्या क्या फीचर्स मिलने वाले हैं।

infinix Hot 12 की कीमत।
infinix Hot 12 को चार कलर ऑप्शन पर्पल एक्सप्लोरेटरी ब्लू पोलर ब्लैक और सियाल में पेश किया गया है। फ़ोन के सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम के साथ 64 GB स्टोरेज की कीमत ₹9499 रखी गई है। फ़ोन को 23 अगस्त से ई कॉमर्स प्लेटफार्म पर खरीदा जा सकता है।

infinix Hot 12 की स्पेसिफिकेशन।
infinix Hot 12 एंड्रॉयड 11 आधारित XOS 10 के साथ आता है। इसमें 6.82 इंच की एचडी प्लस LCD IPS डिस्प्ले देखने को मिलती है, जो 90 Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz सेंपलिंग रेट के साथ आती है। फ़ोन में ऑटो करेक्टर, Media Tek Helio G37 प्रोसेसर और 4 GB रैम के 64 GB की स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।

infinix Hot 12 का कैमरा।
फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है जो 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और एसआई सेंसर के साथ आता है। फ़ोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही फ़ोन का रियर में क्वाड और फ्रंट में डुअल एलईडी फ्लैश मिलती है।

यह भी पढ़े – UKSSSC Paper Leak मामले में जल्द हो सकती है कुछ और गिरफ्तारियां, कई वर्षों से चल रहा था ये नकल का धंधा

Infinix Hot 12 की बैटरी।

इस smartphone में 6000mAh बैटरी और 18 W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में डुअल VolTE, OTG, ब्लूटूथ, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर का स्मार्टफोन मिलता है।

Related posts

Motorola Smartphone- मोटोरोला ने लांच किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Vivo Y35 launch : वीवो ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फोन के फीचर देखकर अभी कर कर दोगे ऑर्डर

doonprimenews

Amazfit band 7 भारत में लॉन्च किया गया है , इसके फ़िचर्स जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

doonprimenews

Leave a Comment