Doon Prime News
tech

Twitter में आया एक नया फीचर दो से तीन लोग कर सकेंगे ट्वीट

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म Twitter एक नए फीचर के साथ काम करना शुरू कर रहा है जिसका नाम Co Tweet है। अभी तक twitter के यूजर्स यूजर नाम के द्वारा tweet करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।नए फीचर में दो यूजर मिलकर tweet कर सकते हैं।

आपको बता दें की Co Tweet ऐसे tweets होते हैं जो दोनों यूजर्स की प्रोफाइल पर एक साथ दिखाई देते है।अगर आपको किसी भी tweet के हैडर पर 2यूजर की प्रोफाइल दिखती है तो समझ जाईये ये Co tweet ही है।Twitter का यह नया फीचर लोगों को आपस में एक दूसरे से जोड़ेगा, जिससे लोग आपस में बातचीत कर सकेंगे।

यह भी पढ़े –Weather Update: आज भी है भारी बारिश के आसार, देहरादून समेत इन 5 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी।*
किसी कॉन्टेंट पर दोनो यूजर की सहमति बनने के बाद एक यूजर कॉन्टेंट अपनी प्रोफाइल से लिखेगा दूसरे यूजर को इनवाइट करेगा। दूसरे यूजर द्वारा रिक्वेस्ट एक्सेट किए जाने के बाद, Co tweet द्वारा दोनों यूजर्स की profile उनके followers के टाइमलाइन पर एक ही समय में पोस्ट हो जाएगी।यदि अगर दूसरा यूजर रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करने के बजाए रिजेक्ट कर देता है तो Co tweet डिलीट हो जाएगा। यह प्रोसेस मैसेज रिक्वेस्ट और notifications के द्वारा भी करी जा सकती है।आपको ऐसे यूजर्स को ही कोट्वीट की रिक्वेस्ट भेज सकते हैं जिसने आपको फॉलो किया हो या उसका अकाउंट पब्लिक हो।तभी आपका सीओ ट्वीट हो पायेगा।

Related posts

घर को सिनेमा हॉल जैसा बना देगा ये Master Series का 86 इंच की MINI LED TV यहाँ जाने इसके फीचर के बारे में

doonprimenews

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

Internet Booster- अगर आपकी भी नेट की स्पीड है स्लो, तो तुरंत ही चेंज कर ले यह सेटिंग

doonprimenews

Leave a Comment