यहाँ एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 2डबल डेकर बस,8लोगों की मौत, जाने क्या है पूरा मामला - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarpradesh

यहाँ एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 2डबल डेकर बस,8लोगों की मौत, जाने क्या है पूरा मामला

हादसा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक खबर सामने आई है कि यहाँ सोमवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते पर बिहार से जा रहीं दिल्ली दो डबल डेकर बसों की आपस में टक्कर हो गयी। घटना में बस में सवार आठ लोगों की मौत हो गई, और वहीं काफी लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। यह भी सूचना मिली है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बचाने के लिए पास के ही सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस ने दूसरी डबल डेकर बस को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके कारण हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए।

पत्रकारों के अनुसार सीएचसी हैदरगढ़ में गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया जा रहा है। फिलहाल मौके पर क्रेन की मदद से एक्सप्रेस वे पर टूटी हुई बस को हटाया जा रहा है। जिससे एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम न हो। वहीं मृतकों के परिवार वालों को भी सूचना दे दी गई है।

सड़क हादसे पे सीएम योगी ने जताया शोक
जब यह घटना घटित हुई तो उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर अपना शोक व्यक्त किया है और यह भी कहा कि जिन लोगों की मृत्यु हो गई है उनकी आत्मा को शांति मिले। सीएम ने सभी पुलिस अधिकारियों से सभी घायल लोगों को जल्द से जल्द बचाने और उनका ठीक तरह से इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर 3 दिन पहले पलटी विधायक की कार
यह भी सूचना मिली है कि 22 जुलाई को यूपी के मऊ जिले के उन्नाव के बागरमऊ के से विधायक श्रीकांत कटियार की गाड़ी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पलट गई थी। इस घटना में विधायक को ज्यादा चोट नहीं आई है। ऐसा पता चला है कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे 260 से होकर मंत्री दयाशंकर के घर की तरफ जा रहे थे, ठीक उसी समय यह हादसा उनके साथ गठित हो गया था।

यह भी पढ़े –इन खिलाड़ियों ने जमकर ठोके अर्धशतक , वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने आखिरकार जीत हि ली सीरीज।
2 दिन पहले छह कांवड़ियों की हुई थी मौत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 23 जुलाई को भी हाथरस सादाबाद मार्ग पर स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास एक डंपर ने गंगाजल ले जा रहे सात कांवड़ियों को कुचल दिया था। पटना में मौके पर ही छह कांवड़ियों की मौत हो गई थी, जबकि दो कांवड़िया बुरी तरह घायल हुए थे। जिन कांवड़ियों की मृत्यु हुई वे हरिद्वार से ग्वालियर गंगा जल ले जाकर जा रहे थे। यूपी सरकार ने हाथरस में डंपर की टक्कर से मारे गए छह कांवड़ियों के लिए ₹1लाख की आर्थिक मुआवज़े का ऐलान किया था।

Related posts

बड़ी खबर: पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav के पत्नी की हुई मृत्यु, इस हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस।

doonprimenews

Big Breaking- अब धन्नीपुर में बनने वाली मस्जिद की इमारत परंपरागत स्वरूप में 5 मीनारों के बीच गुम्बद ‘के साथ होगी तैयार

doonprimenews

Mathura News- तीर्थनगरी मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आगमन से पहले खुफिया एजेंसियों को बड़ी साजिश का मिला इनपुट

doonprimenews

Leave a Comment