Doon Prime News
uttarpradesh

लक्सर में महिला ने प्रेमी और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र के गांव की महिला ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर दी है. महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी रिजवान पुत्र इमरान निवासी जगजीतपुर कनखल हरिद्वार ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है. महिला ने घटना की तारीख 24 फरवरी की रात बताई है.

यह भी पढ़े –  देहरादून: Ukraine में फंसे उत्तराखंड वासियों को लाने के लिए सरकार ने लिया एक्शन, पढ़िए पूरी खबर।

ये है पूरा मामला

महिला कोतवाली लक्सर क्षेत्र की रहने वाली है. महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है कि उसका प्रेमी रिजवान पुत्र इमरान निवासी जगजीतपुर कनखल का रहने वाला है. तहरीर के अनुसार महिला का कहना है कि रिजवान का उसके पड़ोसी महताब पुत्र उस्मान के यहां आना-जाना है. इसके चलते रिजवान ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.
महिला का कहना है कि 2016 में रिजवान ने शादी का प्रस्ताव रखा. तभी से आरोपी रिजवान शादी झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करता चला आ रहा है. महिला का कहना है कि वह जब भी शादी की बात करती है तो वह कोई न कोई बहाना बना देता है. महिला का कहना है कि आरोपी का 24 फरवरी को फोन आया कि हरिद्वार कोर्ट में शादी करेंगे. उसने महिला से उसका आधार कार्ड लेकर आने को कहा.

महिला के अनुसार सुबह 11 बजे वह सिंह द्वार पर पहुंची. आरोपी रिजवान वहां पहले से ही खड़ा था. यहां महिला की आरोपी रिजवान से शादी को लेकर कहासुनी हो गयी. रिजवान महिला पर शादी न करने का दबाव बनाने लगा और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. शोरगुल सुनकर पुलिस आ गई. पुलिस दोनों को पकड़ कर कनखल थाने ले आई. दोनों को समझा कर घर भेज दिया. महिला का कहना है कि आरोपी रिजवान का रात्रि 11 बजे फोन आया. उसने कहा कि घर से बाहर आओ. जैसे ही महिला बाहर आयी तो वह महिला को बहला फुसलाकर लक्सर में किसी अज्ञात व्यक्ति के घर पर ले गया. वहां पर पहले से ही महताब पुत्र उस्मान निवासी मोहम्मदपुर कुन्हारी और नाजिम पुत्र दिलशाद निवासी जगजीतपुर कनखल हरिद्वार मौजूद थे.

महिला का आरोप है कि इन लोगों ने उसे खाने में कुछ नशीला पदार्थ डालकर खिला दिया. इस कारण वह बेहोश हो गई थी. फिर तीनों व्यक्तियों ने बारी-बारी उससे गैंगरेप किया. महिला का ये भी आरोप है कि इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई. जब सुबह 5 बजे महिला को होश आया तो वह इन लोगों से छुपते-छुपाते किसी अज्ञात व्यक्ति से लिफ्ट लेकर घर पहुंची.

Related posts

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

doonprimenews

मेरठ: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इस्पेक्टर से मांगी एक करोड़ की फिरौती

doonprimenews

दिल्ली में तय होगा सीएम योगी के नए मंत्रिमंडल का चेहरा, इस बार बदल सकते हैं डिप्टी सीएम

doonprimenews

Leave a Comment