Doon Prime News
uttarakhand

Umesh Kumar द्वारा ट्वीट कर दी गई बहुत बड़ी जानकारी, कहा एक भी रुपया नहीं रखेंगे अपने पास।

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के इस विधायक ने अपनी पूरी सैलरी दान कर दी है और कहा कि एक भी रुपया नहीं रखेंगे। बता दें कि पेशे से पत्रकार Umesh Kumar द्वारा निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया गया और उन्हें उत्तराखंड, हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से जीत हासिल की। Umesh Kumar द्वारा पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी को हराया गया। तो वही, जीत हासिल होने के बाद विधायक Umesh Kumar द्वारा सोशल मीडिया की मदद से बड़ी घोषणा की गई है। हालांकि जिसके बाद Umesh Kumar द्वारा अपनी विधायक की सैलरी दान कर दी गई है। उन्होंने कहा कि वह अपने पास 1 रुपया भी नहीं रखेंगे और अपनी विधायक वाली सैलरी की मदद से अनाथ बच्चियों की शादी और गरीब बच्चों की मदद करेंगे। यह जानकारी Umesh Kumar द्वारा ट्वीट करते हुए दी गई।

यह भी पढ़े- अगर आप High Blood Pressure और हाइपरटेंशन से है परेशान, तो जरूर अपनाएं यह तरीका।

देखिए ट्विट

 

बता दें कि अब राजनीति में नए चैप्टर जुड़ रहे हैं वहीं इस नए चैप्टर से नई कहानियां भी भारत में सामने आ रही है। जिसमें नया वर्ग राजनीति में प्रवेश कर रहा है और साथ ही राजनीति को एक सामाजिक दिशा के साथ नए समाज के निर्माण में लगा रहा है। वहीं एक तरफ Umesh Kumar के ट्वीट से लोगों द्वारा सराहना दी जा रही है।

Related posts

Global Investors Summit : अपनी खोज को औद्योगिक धरातल पर उतारने पहुंचे युवा उद्यमी, तकनीक दिखाने वाली है कमाल

doonprimenews

पेपर लीक मामला :उत्तराखंड में समूह -ग की भर्तियों के पेपर हो रहे लगातार लीक, अब 20हजार पदों पर भर्ती कराना सरकार के लिए है बड़ी चुनौती

doonprimenews

भारतीय सेना ने मार गिराया एक और आतंकी, देहरादून के इस इंस्टिट्यूट से किया था होटल मैनेजमेंट का कोर्स।

doonprimenews

Leave a Comment