Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :दोपहर बाद बदला मौसम का मिजाज, बदरीनाथ धाम, यमुनोत्री समेत ऊंचाई वाले इलाकों में हुई बारिश -बर्फबारी

बड़ी खबर उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में आज शुक्रवार को मौसम ने फिर करवट बदली। दोपहर बाद बदरीनाथ धाम में बर्फबारी हुई। वहीं, यमुनोत्री धाम सहित आसपास के क्षेत्र में झमाझम बारिश हुई। यमुनोत्री धाम से मनमोहन उनियाल ने बताया कि यमुनोत्री धाम में तीन बजे से चार बजे तक बारिश हुई, जिससे धाम में ठंड बढ़ गई है।

वहीं आज चार हजार मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने से तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। हालांकि छह नवंबर तक मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा।मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली और पिथौरागढ़ के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की बारिश के साथ बर्फबारी की संभावना है।

यह भी पढ़े -*National Games:अगले साल 2024 में 38वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड, नौ नवंबर को मिलेगा ओलंपिक संघ का ध्वज*

बता दें की मौसम वैज्ञानिकों का कहना है आने वाले दिनों मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश और बर्फबारी से मैदानी इलाकों में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।

Related posts

शिथिलीकरण नियमावली हुई लागू, अब कर्मचारियों के प्रमोशन की मुराद होगी पूरी

doonprimenews

Uttarakhand:बेलड़ा प्रकरण की होगी सीबीसीआईडी जांच, सीएम धामी ने दिए आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग ने मौसम को देखते हुए आज का येलो अलर्ट किया जारी, पहाड़ी क्षेत्रों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

doonprimenews

Leave a Comment