Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- खबर सुन आप भी हो जाएंगे हैरान, करीब पांच माह का बच्चा ट्रेन के टॉयलेट की गंदगी में खेलता हुआ पाया गया

Uttarakhand News- आज की यह खबर उत्तराखंड के सामने आ रही है जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि की उत्तराखंड से आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. जिसका कोई नहीं होता, उसका खुदा होता है। बता दे की कुछ ऐसी ही कहावत चरितार्थ हुई है. 5 माह के एक बच्चे के साथ। दून (Doon) के एक मुस्लिम परिवार (Muslim Family) को ट्रेन के टॉयलेट में लावारिस हालत में पड़ा मिला। बच्चे को वह अपने घर ले आए। अब उसके वारिस का इंतजार है।

बता दे की जीएमएस रोड व्योमप्रस्थ (GMS Road Vyomprastha) निवासी Furniture businessman Faiyaz Ahmed का परिवार. रविवार को ट्रेन से ज्वालापुर (Jwalapur) से देहरादून (Dehradun) लौट रहा था। इस बीच परिवार की एक महिला सदस्य टॉयलेट मैं गई तो वहां 5 साल के बच्चे को देखकर हैरान रह गई। टॉयलेट की गंदगी में पड़ा खेल रहा था।

साथ ही वही आपको बता दें महिला ने पहले तो पूरे कोच में सभी यात्रियों से इसके माता-पिता के बारे में पूछा लेकिन कोई सामने नहीं आया। इस दौरान देहरादून स्टेशन (Dehradun Station) भी आ गया। लिहाजा, बच्चे को ये परिवार घर ले आया। उसका उपचार कराया। साथ ही Indiranagar Police Station में इसकी सूचना भी दे दी। हालांकि, अभी तक कोई वारिस सामने नहीं आया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि फैयाज (Faiyaz) का कहना है कि वैसे तो उनके परिवार में कई बच्चे हैं लेकिन अगर खुदा ने इस बच्चे की परवरिश की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी तो वे इसके लिए भी तैयार हैं। अभी बच्चे का नाम नहीं रखा गया है। अगर कोई वारिस आएगा तो पुलिस की मदद से उसे जांच पड़ताल के बाद उसे सौंप देंगे।

Related posts

केदारनाथ धाम की यात्रा होगी महंगी, हेली सेवाओं का बढ़ेगा किराया 10 मई से शुरू होगी चारधाम यात्रा

doonprimenews

Ankit murder case :एसआईटी ने कसाब -श्रद्धा मामले को बनाया नजीर, आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने के लिए हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब

doonprimenews

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा रविवार को 7 जनपदों के नवनियुक्त पड़ोकारीयों को दिलाई शपथ

doonprimenews

Leave a Comment