Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- विजयंत चौधरी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद के माथे से सटाकर मार ली गोली, परिवार में मचा कोहराम

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Jwalapur Kotwali क्षेत्र के East Nath Nagar में भेल के संविदा कर्मचारी (Contract Worker) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बता दे कि हादसे की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए District Hospital की मोर्चरी (Mortuary) में भिजवा दिया। आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

साथ ही वही पुलिस के मुताबिक आपको बता दें कि घटना रविवार देर रात की है। जब Vijayant Chaudhary, resident of East Nathnagar (38 वर्ष) पुत्र Jaswant Chaudhary ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल (Licensed Pistol) से खुद के माथे से सटाकर गोली मार ली। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में उसे रानीपुर मोड़ (Ranipur Mod) स्थित एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही मौके से लाइसेंसी पिस्टल (Licensed Pistol) बरामद की। तीन खोखे कारतूस भी बरामद हुए। वहीं, CO Niharika Semwal ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। प्रथम दृष्ट्या लेनदेन की वजह से Vijyant Chaudhary के परेशान चलने की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

रविदास जयंती के अवसर पर आयोजित शोभा यात्रा के दौरान शरारती तत्वों द्वारा बैनर पोस्टर फाड़े गए पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

बदरीनाथ धाम में नीलकंठ पर्वत की तलहटी पर हुआ हिमस्खलन तो वहीं यमुनोत्री धाम में तेज आंधी तूफान के साथ हो रही बारिश

doonprimenews

यूपी में सीएम योगी से मिले प्रदेश के मुख्यमंत्री धामी, बुधवार को अहमदाबाद जाकर करेंगे रोड शो

doonprimenews

Leave a Comment