Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में फरवरी आखिर तक हो सकती हैं प्रधानमंत्री मोदी की तीन जनसभाएं, जानिए क्या हो सकती है पार्टी की रणनीति

Diwali

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Lok Sabha Elections की आचार संहिता (Code of Conduct) लागू होने से पहले Prime Minister Narendra Modi की 3 जनसभाएं हो सकती हैं। बता दे की वैसे भाजपा (BJP) ने केंद्रीय नेतृत्व (Central Leadership) को पांचों लोकसभा क्षेत्रों में PM की जनसभाएं कराने के लिए समय मांगा है।

बता दे की प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (State BJP President Mahendra Bhatt) के मुताबिक, अभी रैलियों का स्थान और समय तय नहीं हुआ है, लेकिन संगठन की ओर से पांचों लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा का प्रस्ताव है। वही, सूत्रों के मुताबिक आपको बता दे की Prime Minister की 3 जनसभाएं February आखिर तक हो सकती हैं। वही, इसके अलावा 1 दर्जन जनसभाओं का अलग से रोडमैप तैयार हो रहा है। ये जनसभाएं केंद्रीय नेताओं की होंगी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इनमें Union Home Minister Amit Shah, Rajnath Singh समेत कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इन जनसभाओं के लिए भी पार्टी स्थान और समय केंद्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद तय करेगी। वहीं, लोस चुनाव (Los Election) को लेकर हुई पार्टी दिग्गजों की बैठक में पार्टी के प्रमुख केंद्रीय व प्रांतीय नेताओं के प्रवास कार्यक्रमों की रणनीति बनी थी। ठीक इसी दौरान Lok Sabha Elections से पूर्व और आचार संहिता लागू होने से पहले अधिक से अधिक प्रमुख नेताओं की जनसभाएं और संपर्क अभियान की योजना बनाई गई।

Related posts

Dehradun Breaking- धोखाधड़ी के अभियोग में वांछित 5000 रू के ईनामी अभियुक्त को दून पुलिस (Doon Police) ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

उत्तराखंड के 5 जिलों में आज बारिश की संभावना, प्रदेश के 3500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने की भी आशंका जताई है।

doonprimenews

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में हुआ हगामा,भाजपाओ ने किया हगामा

doonprimenews

Leave a Comment