Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, अंधेरा अधिक होने का कारण कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Yamunotri Highway पर देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। बता दे की Chami Village के पास एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, दूसरा युवक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, Alto Car संख्या uk07AB 1803 देर रात Vikashnagar से Barkot जा रही थी। इस दौरान अंधेरा अधिक होने के चलते कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में मनीष पुत्र मदनपाल, निवासी बरोटीवाला विकासनगर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, रवि कुमार पुत्र Santram Badrinath Marg Srinagar Garhwal गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को Community Health Center Nagaon में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Police Station Head Purola Ashok Kumar Chakraborty ने बताया कि घटना देर रात की है। वहीं, 108 को हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस ने रेस्क्यू कर घायल हो निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका अभी इलाज चल रहा है।

Related posts

बागेश्वर में धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष सहित पांच गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand Traffic System: दिल्ली की तरह होगी उत्तराखंड के तीन शहरों की यातायात व्यवस्था, Google संभालेगा ट्रैफिक।

doonprimenews

उत्तराखंड में एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके

doonprimenews

Leave a Comment