Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- आठ फरवरी को हुई हिंसा के दौरान घायल हुए बनभूलपुरा निवासी इशरार की इलाज के दौरान आज हुई मौत

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Haldwani के Banbhulpura में गुरुवार शाम को अतिक्रमण हटाने को लेकर हुए बवाल के बाद प्रशासन (Administration) ने उपद्रवियों के पैर में गोली मारने के आदेश जारी किए थे। बता दे की हल्द्वानी हिंसा (Haldwani Violence) में 5 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई थी। जबकि, 3 लोगों का एसटीएच (STH) में इलाज चल रहा है। इनमें 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। आज 1 की मौत हो गई है।

साथी वही मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि 8 February को हिंसा के दौरान घायल हुए Banbhulpura निवासी Albasar, Isharar और Shahnawaz को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। तीनों की हालत गंभीर थी। वही, Isharar के सिर में गोली लगी थी जो आर-पार हो गई थी और इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई है।

बता दे की SSP Prahlad Narayan Meena ने कहा कि बनभूलपुरा दंगे (Banbhulpura Riots) में अब तक कुल 6 लोगों की मौत हुई है। वहीं, कर्फ्यू क्षेत्र में आवश्यक सेवाएं सुचारू की गई है। आगजनी करने वालों को चिन्हित किया जा रहा। पुलिस दंगाइयों को पकड़ने का काम कर रही है।

Related posts

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड में प्रत्याशियों को मिलेगा 1363 शतायु मतदाताओं का आशीर्वाद, मतदान के समय दी जाएगी खास सुविधा

doonprimenews

Weather Update: जानिए अगले चार दिन कैसा रहेगा मौसम, लेकिन आज भी इन जिलों में भारी बारिश की है चेतावनी।

doonprimenews

एसएसपी नैनीताल की टीम को मिली बड़ी कामयाबी दंगे में शामिल 05 महिला उपद्रवी भी गिरफ्तार, अभी तक कुल 89 उपद्रवियों को भेजा जेल

doonprimenews

Leave a Comment