Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- दिल्ली के एक पर्यटक की जॉर्ज एवरेस्ट की खाई में गिरने से हुई मौत, काफी मशक्कत के बाद मिला शव

युवक

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Tourist Place George Everest में एक पर्यटक गहरी खाई में गिर गया। बता दे की घटना की सूचना मिलते ही Police Force और Fire Team मौके पर पहुंची और तो और साथ ही वही Dehradun से SDRF की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और खाई में गिरे पर्यटक के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू किया। लेकिन SDRF की टीम के खाई में पहुंचने पर युवक दम तोड़ चुका था।

साथ ही वही शहर कोतवाल Shankar Singh Bisht ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम को पर्यटक स्थल George Everest Park से करीब 50 मीटर ऊपर से एक युवक का पैर फिसल गया। वह करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वही, जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही Police, Fire और SDRF की टीम ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू अभियान चलाया और गहरी खाई से मृतक पर्यटक का शव निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया।

वही, कोतवाल ने बताया कि शव को शहर के Sub District Hospital Landour की मोर्चरी में रखा गया। मृतक युवक की पहचान Umesh Kumar, पुत्र Brahma kumar, उम्र29, निवासी Dindukheda Police Station Kandhla District Shamli UP के रूप में हुई है।

हालांकि, खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि वह फिलहाल Kalyanpuri, Delhi में रह रहा था। बताया कि उमेश कुमार अपने चाचा रवि और दो अन्य रिश्तेदार अमन और देवेंद्र के साथ 3 August को Delhi से Rishikesh घूमने आए थे। वही, 4 अगस्त को Rishikesh से घूमने के लिए शाम करीब 5 बजे के लगभग Mussoorie के George Everest पहुंच गए थे लेकिन George Everest Park से करीब 50 मीटर ऊपर टेकरी से उमेश कुमार का पैर फिसल गया और मौत हो गई।

Related posts

Dehradun: चूना भट्टा में कबाड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, ऊपर रह रहे परिवार को बचाया , लाखों का सामान हुआ राख

doonprimenews

हरिद्वार में पुलिसकर्मी ने प्रेमिका की सगाई की खबर सुनकर कर ली आत्महत्या

doonprimenews

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment