Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: लोस चुनाव की रणनीति के लिए भाजपा ने विस्तारकों को मोर्चे पर उतारा, हरी झंडी दिखा कर किया रवाना।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सभी 70 विधानसभा के लिए नियुक्त विस्तारकों को निर्देश देते हुए हरी झंडी दिखाकर क्षेत्रों के लिए रवाना किया।

लोकसभा चुनावों की रणनीति को अंजाम देने के लिए भाजपा ने विधानसभा स्तर पर विस्तारकों की जिम्मेदारी तय कर दी है। सभी विस्तारक अगले पांच महीनों तक पूर्णकालिक भूमिका में संगठन की चुनावी रणनीति और कार्यकर्ताओं के मध्य समन्वयक का काम करेंगे ।

पार्टी मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सभी 70 विधानसभा के लिए नियुक्त विस्तारकों को आवश्यक निर्देश देते हुए हरी झंडी दिखाकर क्षेत्रों के लिए रवाना किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ये सभी विस्तारक आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं के मध्य समन्वय बनाने का काम करेंगे।

इसके साथ ही केंद्र एवं राज्य सरकार के कार्यों एवं उपलब्धियों को संगठन के माध्यम से मंडल एवं बूथ स्तर पर जनता के मध्य पहुंचाने में जुटेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के पक्ष में माहौल निर्माण को लेकर इन सभी विस्तारकों को हाल में काशीपुर में प्रशिक्षण भी दिया गया है। उन्हें पार्टी के सैद्धांतिक, वैचारिक एवं सांगठनिक पक्षों को लेकर विस्तृत जानकारी देकर चुनावी रणनीति की धरातल पर उतारने की तकनीकी जानकारी दी गई ।प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी दी कि विगत चुनावों की भांति विस्तारक सांगठनिक रचना के दृष्टिगत वर्तमान लोकसभा चुनाव के लिए यह जिम्मेदारी दी गई है। ये सभी पार्टी के वरिष्ठ और समर्पित कार्यकर्ता हैं जो पूर्णकालिक विस्तारक की भूमिका में आगामी पांच महीने या चुनावी प्रक्रिया तक संबंधित विधानसभा में कार्यरत रहेंगे।

विधानसभाओं की भौगोलिक विषमताओं, विशेषकर पर्वतीय क्षेत्रों में दूरदराज के बूथों तक कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं से संपर्क के लिए इन्हें वाहन समेत तमाम जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। अपने प्रवास के दौरान सभी विस्तारक जमीनी स्तर पर संवाद स्थापित करते हुए पार्टी की रणनीति को अंजाम देने में महत्वपूर्ण सहभागिता करेंगे।इस दौरान प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, विपिन कैंथोला, राजेंद्र नेगी, सुभाष बड़थ्वाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

GST Collection :राष्ट्रीय औसत से अधिक आंकी गई उत्तराखंड में जीएसटी संग्रहण की वृद्धि दर,पिछले साल की तुलना में 19प्रतिशत की हुई वृद्धि

doonprimenews

Uttarakhand Weather :प्रदेश में बारिश का यलो अलर्ट जारी, गंगोत्री -बदरीनाथ हाईवे के साथ 275 सड़कें हुई बंद

doonprimenews

Dehradun BREAKING NEWS : मम्मी-पापा मुझे माफ करदो, मैं थक चुकी हूं… नोट लिखकर 19 साल की लड़की ने मौत को लगाया गले

doonprimenews

Leave a Comment