Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- जल्द देखें उत्तराखंड में जारी की गई शराब की लिस्ट, जानिए कौन सी शराब अब मिलेगी कितने की

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Dehradun में आज से शराब की नई कीमतें लागू हो गई है. साथ ही वही प्रमुख ब्रांड की बात करें तो 8:00 Pm की बोतल जो पहले ₹560 की थी अब वह ₹500 की बाजार में उपलब्ध होगी ₹820 की मिलने वाली Royal Stag अब ₹730 की मिल सकेगी.

वही, ₹1020 की मिलने वाली blender pride अब ₹920 की मिलेगी जबकि bear की बात करें तो bear की कीमतों पर खास अंतर नहीं आया है bear की कीमतें 10 से ₹5 रुपए तक सस्ती हुई है ओवर ऑल देखे तो वेट व अधिभार में कमी की गई है इस वजह से कीमतें कम हुई है जबकि कोटा बढ़ गया है.

वही, new excise policy की नई कीमतों में country liquor को कोई रियायत नहीं मिली है देसी शराब अपनी पूर्ववर्ती कीमतों पर ही बिकेगी। आज 1 अप्रैल होने के बावजूद भी कई शराब ठेकों का राजस्व अभी तक बकाया चल रहा है कई राजधानी में ही ऐसी दुकानें हैं.

जिनका जुलाई-अगस्त से पैसा लगातार बकाया चल रहा है ऐसे में सचिव आबकारी के आदेशों पर भी सवाल उठ रहे हैं जो समय से पैसा जमा कराने का दावा कर रहे थे ऐसे में यह पैसा कैसे जमा कराया जाएगा और ठेको का संचालन सुगम तरीके से हो सकेगा यह भी एक सवाल है।

Related posts

Uttarakhand News- जम्मू और कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया स्वागत, इस काम में पूरा देश है साथ

doonprimenews

वन गुर्जरों पर दिए आदेश का पालन नहीं होने से हाईकोर्ट नाराज, 2 मार्च को अगली सुनवाई

doonprimenews

मुख्यमंत्री की सभा के लिए जा रही बस की ट्रक से हुई भिड़ंत, 22 बच्चे घायल, जानिये पूरी ख़बर

doonprimenews

Leave a Comment