Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बदरीनाथ जा रहे मूक-बधिर तीर्थ यात्रियों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

Uttarakhand News- Uttarakhand के पहाड़ी इलाकों में सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं! वहीं, ऐसा ही एक दुर्घटना का मामला Kedarnath के दर्शन कर Badrinath Dham जा रहे Faridabad के तीर्थयात्रियों की Car अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे पेड़ों और बोल्डरों के बीच अटक गई। बता दे की कार में चालक सहित 5 लोग सवार थे। सभी को हल्की चोटें आईं हैं। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि सभी तीर्थयात्री मूकबधिर हैं। चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।

साथ ही वही Gopeshwar Police Station के Police Station Chief Rajendra Rautela ने बताया कि रविवार को Faridabad के Rajeev Singhan अपने 4 साथियों के साथ Chamoli-Gopeshwar-Mandal-Ukhimath Highway से होकर Badrinath Dham जा रहे थे। हालांकि, दोपहर 3 बजे कार जैसे ही Kanchulakhark के पास पहुंची तो चालक को नींद की झपकी आ गई जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ व बोल्डरों के बीच अटक गई।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इसके बाद Gopinath Taxi Union के Vice President Mahendra Singh Rana ने सभी तीर्थयात्रियों को कार से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। तीर्थयात्रियों ने मूकबधिर होने के कारण घटना की जानकारी पुलिस को लिखित में दी। पुलिस ने उनकी होटल में ठहराने की व्यवस्था की। सोमवार को सभी को उनके गंतव्य को भेजा जाएगा।

Related posts

Uttarakhand यहाँ हुआ बड़ा हादसा, 01 बेलेरो कार कोटी गाड़ के समीप हुई दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

UKSSSC Paper Leak मामले में अब हुई 20 वीं गिरफ्तारी, महत्वपूर्ण कड़ी को तोड़ने में STF को मिली सफलता

doonprimenews

ह्यूमन ट्रैफिकिंग एक्ट में दर्ज मामलों में दोषियों पर कठोर कार्रवाई एवं इनामी बदमाशों के विरुद्ध अभियान शुरू करने के दिए निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment