Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून में सड़क पर रील बनाना पड़ा महंगा , दो युवकों को किया गया गिरफ्तार

देहरादून में दो युवकों को सड़क पर रील बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि दोनों युवकों ने शिमला बाईपास चौक स्थित सेंट ज्यूड्स चौक पर बीच सड़क पर खाट बिछाकर वीडियो बनाया था। वीडियो में एक युवक खाट पर लेटकर चादर ओढ़े हुए दिखाई दे रहा है। बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है।

पुलिस ने वीडियो की पड़ताल की तो युवकों का पता चल गया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गौरव कश्यप निवासी सेवला कला और अब्दुल शमी निवासी मेहुवाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों युवकों के खिलाफ धारा 283 (यातायात या अन्य कार्यों में बाधा डालने के लिए बल का प्रयोग), 34 (सामूहिक अपराध) और आईटी एक्ट की धारा 66 (क) (आपत्तिजनक सामग्री अपलोड करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि युवकों ने सड़क पर खाट बिछाकर वीडियो बनाने से यातायात में बाधा डाली और लोगों को परेशान किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए इस तरह से कानून का उल्लंघन करना गलत है।

इस मामले में लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग युवकों की गिरफ्तारी की सराहना कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Related posts

देहरादून पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया 2 अभियोक्त को गिरफ्तार , सहस्त्रधारा मे चुनाव के चन्दे को लेकर आपस मे की गयी थी फायरिंग

doonprimenews

पड़ोस में रहने वाले लडको ने युवती की पिटाई, युवती की हुई मौत परिवार ने नहीं किया तीन दिन से अंतिमसंस्कार

doonprimenews

देहरादून बार एसोसिएशन चुनाव: राजीव शर्मा बने अध्यक्ष, राजबीर सिंह बिष्ट ने फिर जीता सचिव पद

doonprimenews

Leave a Comment