Doon Prime News
dehradun

पड़ोस में रहने वाले लडको ने युवती की पिटाई, युवती की हुई मौत परिवार ने नहीं किया तीन दिन से अंतिमसंस्कार

AIIMS

एक बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि राजधानी देहरादून के हर्रावाला क्षेत्र में एक युवती की मौत 3 दिन पहले हो गई थी। वहीं युवती के मृत शरीर को घरवालों ने 3 दिन से डीप फ्रीज में रखा हुआ है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपीयों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। तब तक वे उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिजनों का आरोप है कि युवती के साथ दिसंबर के महीने में पड़ोस के कुछ युवकों ने किसी मामले को लेकर मारपीट की थी जिसके बाद युवती की हालत इतनी गंभीर हो गई है कि उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा, जिसके बाद उसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था।

आपको बता दें कि यह घटना देहरादून के हर्रावाला पुलिस चौकी की है जहाँ पर मनाली के साथ पड़ोस के कुछ लड़कों ने जबरन मारपीट की, जिसके बाद मनाली को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा था। वहीं घटना को पुलिस चौकी हर्रावाला में दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि घटना के बाद से ही युवती बीमार चल रही थी। वहीं 26 अगस्त को मनाली की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि जबतक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, वह मनाली का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

यह भी पढ़े – Dream 11में एक बार फिर जीता उत्तराखंड का ये शख्स, रातोंरात बन गया करोड़पति

गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से मनाली को डीप फ्रीज में रखा गया है। पुलिस के मुताबिक पिता राकेश कुमार की बेटी मनाली लंबे समय से बीमार चल रही थी। पोस्टमॉर्टम के आधार पर पुलिस का कहना है कि युवती की मौत बिमारी से हुई है। मनाली की मौत के बाद भीम आर्मी ने भी मामले को गंभीर बताया। उन्होंने कहा कि दलित परिवार की मनाली की मौत होने के बाद जब तक दोषियों को सजा नहीं हो जाती और मनाली को न्याय नहीं मिल जाता, भीम आर्मी सड़कों पर ही रहेगी।

Related posts

बेशकीमती भूमि पर कब्जा करने के लिए भू-माफिया दिखा रहे दबंगई,जानिए पुलिस की मिलीभगत पर DGP ने क्या कहा

doonprimenews

डोईवाला के ग्रामीणों के चुनाव मे बहिष्कार से बढ़ी प्रशाशन की मुश्किलें

doonprimenews

राजपुर थाना क्षेत्र मे हुई 2 वाहन की चोरी की घटनाओ मे इंजीनियरिंग के 02 छात्रों समेत 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment