Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun से हैरान करने वाली खबर, पत्नी फोन में खेलती थी लूडो तो पति ने कर डाली हत्या, जानिए पूरा कारण

Shocking news from Dehradun, wife used to play Ludo in phone, husband killed her

Uttarakhand की राजधानी Dehradun में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कई मामले तो ऐसे सामने आते हैं, जिनमें शक के आधार पर ही अपने परिजनों की हत्या कर दी जाती है। ऐसा ही एक मामला देहरादून के पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र से भी सामने आया, हालांकि यह मामला 13 मई का है और इसका खुलासा 14 मई को हुआ था।

Dehradun police के अनुसार 14 मई 2022 को एक व्यक्ति हरभजवाला कोतवाली पटेल नगर में आया। उसने बताया कि मैंने 13 मई को रात्रि में अपनी पत्नी शबाना की गला दबाकर हत्या कर दी। जैसे ही कैदी के द्वारा यह बात बताई गई तो पुलिस ने सूचनाओं पर पर कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर तलाशी ली, तो देखा कि महिला मृत अवस्था में पड़ी हुई है। यहां पुलिस के द्वारा फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और महिला के पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की गई और आरोपी को कब्जे में ले लिया गया।

जब Dehradun police के द्वारा आरोपी चंगेज खान पुत्र लियाकत अली जोकि हरभज वाला कोतवाली पटेल नगर का रहने वाला है, उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी उम्र 48 वर्ष है। उसकी पत्नी फोन में online ludo game खेला करती थी और अनजान व्यक्ति से बात भी किया करती थी। उसके द्वारा कई बार पत्नी को ऐसा करने से मना किया गया था, लेकिन वह नहीं मानती थी। जिस वजह से 13 मई की रात उसने अपना आपा खो दिया और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : Uttarakhand में टीचरों को भी मिलेंगे free tablet, केंद्र सरकार इन शिक्षकों को देगी 10 हजार रूपये

पुलिस के द्वारा अभियुक्त पर कोतवाली पटेल नगर में अपराध संख्या 328/2022 धारा 302 IPC के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना शुरू कर दी गई है, साथ ही अभियुक्त से उसका मोबाइल फोन भी जप्त कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

बड़ी खबर : ऋषिकेश में भगवान शिव के मंदिर में हुई तोड़ फोड़, अब पुलिस ने कर डाली कार्रवाई, यहां से पकड़ा गया अभियुक्त

doonprimenews

चार दिन बाद मलारी हाईवे पर सालधार में हुई वाहनों की आवाजाही शुरू,सेना के साथ स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा था दिक्क़तों का सामना

doonprimenews

रक्षाबंधन पर बहनों के लिए धामी सरकार ने किया तोहफ़े का ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment