Doon Prime News
pithoragarh

Pithoragarh :धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग पर पहाड़ी से आई चट्टान में बोलेरो कैंपर दबा, नौ लोगों की मौत की आशंका

बड़ी खबर पिथौरागढ़ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। पिथौरागढ़ के धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग में थक्ती झरने के समीप पहाड़ी से गिरे चट्टान की चपेट में आने से बोलेरो कैंपर दब गया। हादसे में चालक सहित नौ लोगों की दबकर दर्दनाक मौत की आशंका जताई जा रही हैं। सूचना मिलते ही पुलिस, एसएसबी, सेना, एसडीआरएफ की टीम मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। जिस स्थान पर घटना हुई है वह स्थान मालपा और पेलसिती झरने के बीच में स्थित है।


दरअसल,बताया जा रहा है कि दिन में डेढ़ बजे जब कैंपर वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला को लौट रहा था, तभी पहाड़ी से विशालकाय चट्टान जीप के ऊपर गिर गई। जीप नाबि गांव में होम स्टे चलाने वाले हरीश नबियाल की बताई जा रही है। जिस स्थान पर हादसा हुआ है उस क्षेत्र में भारतीय संचार कंपनियों का कोई नेटवर्क काम नहीं करता है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- करोल बाग क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन*


बता दें की धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग सड़क आवाजाही के लिहाज से खतरनाक है। इस सड़क पर कम से कम 50 स्थान ऐसे हैं जहां से सुरक्षित निकलना किसी चुनौती से कम नहीं है।

Related posts

PM Modi Adi Kailash Yatra: पीएम मोदी ने आदि कैलाश में लगाया ध्यान, शंख और डमरू बजाकर की शिव भक्ति

doonprimenews

पिथौरागढ़ के जाने माने होटल और शराब के कारोबारी का सड़क हादसे से हुआ निधन।

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment