Doon Prime News
uttarakhand

“प्रधानमंत्री ने ऋषिकेश रैली में भारत के उज्जवल भविष्य के लिए दिए 24/7 और 2047 की गारंटी; संबोधन में कही कुछ महत्वपूर्ण बातें”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे और उत्‍तराखंड की तीन संसदीय सीटों गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल व हरिद्वार के प्रत्‍याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की। बता दें कि आगामी 19 अप्रैल को उत्‍तराखंड में लोकसभा चुनाव के अंतर्गत मतदान होना है। जिसके तहत पीएम मोदी का उत्‍तराखंड का यह दूसरा दौरा था।

यह भी पढ़े – हल्द्वानी में प्रहलाद मेहरा का अंतिम संस्कार, हजारों लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रुद्रपुर में कुमाऊं की दो संसदीय सीटों अल्‍मोड़ा और ऊधमसिंह नगर के लिए वोट अपील की थी। वह ऋषिकेश के आइडीपीएल स्थित हाकी मैदान में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्‍तराखंड का पारंपरिक वाद्य यंत्र हुड़का भेंट किया। पीएम मंच पर पहुंचे तो भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने पीएम को प्रतिक चिह्न देकर स्वागत किया। भाजपा की महिला नेत्रियों ने पीएम को चुनरी उड़ाकर स्वागत किया। इसके बाद पीएम ने मंच पर हुड़का बजाया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गढ़वाली में उद्बोधन शुरू किया। उन्‍होंने कहा “कल मैं भारत के दक्षिणी छोर पर सागर तट पर बसे तमिलनाडु में था और वहां भी लोग कह रहे हैं-फिर एक बार मोदी सरकार। आज हिमालय की गोद में बाबा केदार और बदरीविशाल के चरणों में हूं।” उत्तराखंड देवभूमि है देवताओं का आह्वान हुड़के से निनाद किया जाता है। आज देश में ऐसी सरकार है जिसने पिछले 10 वर्ष में भारत को पहले के मुकाबले ज्‍यादा मजबूत कर दिया है।

Related posts

उत्तराखंड में पूर्व विधायकों ने राज्य हित के बहाने स्वहित साधने के लिए बनाया ग्रुप, रखी यह मांगे

doonprimenews

विजयदशमी का पर्व हमारे सामाजिक मूल्यों का प्रतिबिंब है-मुख्यमंत्री

doonprimenews

Tehri Landslide : टिहरी में चलती कार के ऊपर पहाड़ से गिरा मलबा, तीन लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

doonprimenews

Leave a Comment