Doon Prime News
nainital

Nainital:होटल में युवती की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत मामले में परिजनों ने नैनीताल पहुंचकर किया नया खुलासा,सुनकर हर कोई रह गया दंग

खबर नैनीताल से जहाँ एक होटल में युवती की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बुधवार को मृतका के परिजन जब नैनीताल पहुंचे तो मामले में नया खुलासा हुआ । उन्होंने बताया कि युवती की मौत के बाद से फरार युवक मृतका का पति नहीं है, बल्कि वह पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।


जी हाँ, मंगलवार को नैनीताल हल्द्वानी रोड स्थित नेशनल होटल में मुरादाबाद निवासी इरम खान (32)का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। बताया जा रहा था कि वह अपने पति के साथ वहां आई थी। लेकिन युवती के साथ उसका पति बन कर रह रहा युवक मौके से फरार हो गया था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया था।


बता दें की सूचना के बाद बुधवार को मृतका की मां जुबेदा खातून, बहन फरीन व मामा का लड़का शारिक तल्लीताल थाने पहुंचे। परिजनों ने थाने पहुंचकर बताया कि मृतका शादीशुदा नहीं थी। मृतका के साथ होटल में रहने वाला युवक पहले से ही शादीशुदा है। जिसके तीन बच्चे हैं।


वहीं मृतका की मां ने बताया कि वह युवक उसकी बेटी को बीते एक साल से शादी करने के लिए परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत भी की थी। जिसके बाद युवक कई बार मृतका व उनको मारने की धमकी दे चुका था।


दरअसल,सोमवार को युवक की ओर से किसी व्यक्ति ने बेटी को कॉल कर बात करने के लिए कचहरी में बुलाया था। जब बेटी शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने बेटी को कॉल की लेकिन बात नहीं हो पाई। जिसके कुछ देर बाद बेटी से बात हुई तो उसने कहीं जाने की बात कहकर कॉल काट दी।

यह भी पढ़े –*Badrinath Dham:मास्टर प्लान के तहत निर्माणाधीन पुल का ढांचा गिरा,हुआ हादसा,नदी में बहे दो मजदूर……*


आरोप है कि युवक मृतका की सोने की चैन व मोबाइल भी ले गया है। उन्होंने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related posts

चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

doonprimenews

नैनीताल विकास प्राधिकरण के बाहर धरने पर बैठा बुजुर्ग, अफसरों पर लगाया ये आरोप

doonprimenews

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment