Doon Prime News
uttarakhand

बाइक पर महिला का विडियो बनाना युवक को पड़ गया भारी, भरना पड़ा चालान

बाइक

बाइक पर महिला मित्र को नाचते हुए वीडियो बनाना एक युवक को पड़ गया भारी। सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने उस बाइक के मालिक युवक को ढूंढ निकाला। उसका स्टैंड बाइकिंग में चालान किया गया इसके अलावा युवक से लिखित माफीनामा और उसे यातायात नियमों का पालन करने की शपथ भी दिलाई गई।

एसपी ट्रैफिक अक्षय प्रह्लाद कोडे ने कहां की बीते 2 दिनों से सोशल मीडिया पर एक लड़की का बाइक पर नाचते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में वह एक प्रसिद्ध कुमाऊनी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही थी। पुलिस ने वीडियो से उस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर लिया और सोशल मीडिया सेल को एक्टिव कर इसका पता लगाने के निर्देश जारी कर दिए। बाइक मोहित कुमार निवासी खुर्जा जंक्शन बुलंदशहर के नाम पर निकली इस बाइक का ऑनलाइन चालान कर मैसेज मोहित के मोबाइल नंबर पर भेज दिया गया।

मोहित को मंगलवार को देहरादून यातायात कार्यालय बुलाया गया। यहां उसने पुलिस को बताया कि बाइक पर उसकी महिला मित्र थी। मोहित ने 3 दिन पहले थानों मार्ग पर लड़की का नाचते हुए यह वीडियो बनाया था। एसपी ने कहा कि मोहित ने इस बात के लिए लिखित माफीनामा भी दे दिया है। इसके बाद उसे यातायात नियमों का पालन करने की शपथ भी दिलाई गई। भविष्य में इस तरह की गलती वह नहीं करेगा इस बात को भी उसने माफी नामे पर लिख कर दिया है।

Related posts

इस विभाग में भी किए गए कई सारे तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

कल से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर होंगे पीएमओ सचिव और सलाहकार, विकास की योजनाओं पर चल रहे कार्यों को परखेंगे, पहले जाएंगे केदारनाथ

doonprimenews

बड़ी खबर: अब प्रदूषण से होगा बचाव, अमरनाथ यात्रियों के लिए सौर ऊर्जा से बनेगा लंगर।

doonprimenews

Leave a Comment