Doon Prime News
uttarakhand haridwar

हरिद्वार में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने मां काली के दर्शन किए, फिर की भोलेनाथ की पूजा

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना की। मां के दर्शन किए। तेज प्रताप यादव ने भोलेनाथ की पूजा भी की। हरिद्वार में बाबा भोले से आशीर्वाद लेने के बाद तेज प्रताप बिहार रवाना हो गए। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना की। मां के दर्शन किए। तेज प्रताप यादव ने भोलेनाथ की पूजा भी की। हरिद्वार में बाबा भोले से आशीर्वाद लेने के बाद तेज प्रताप बिहार रवाना हो गए।उन्होंने इस दौरान की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। तेज प्रताप ने मां गंगा को जल अर्पित करते हुए भी तस्वीर साझा की है।

यह भी पढ़े: ‘जब राज्य बना, तब अटल…’ PM Modi की रैली से पहले CM Dhami ने गिना दीं ये बातें; बोले- विपक्ष में बढ़ी बेचैनी

सोशल मीडिया पर साझी की तस्वीरें

इसके साथ ही उन्होंने एक्स पर लिखा कि बाबा भोलेनाथ की असीम कृपा से हरिद्वार में पवित्र पावन गंगा जी के निर्मल जल से स्नान कर श्री कैलाशांनंद महाराज जी के आश्रम चंडी घाट मे रुद्राभिषेक एवं माँ काली का पूजन अर्चन कर अपने प्रदेश बिहार और देश की प्रगति व सुख-शांति- समृद्धि की कामना की।

लोकसभा चुनाव 2024 में गरीब, वंचितों, सामाजिक और सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने वाले महागठबंधन की जीत होगी। आप सबों पर महादेव की कृपा बनी रहे। हर हर महादेव।

Related posts

हरिद्वार का भगत सिंह चौक भी हुआ जलमग्न, बारिश के पानी में फंसी बस

doonprimenews

Uksssc पेपर लीक मामले में हुई एक और गिरफ्तार, उत्तरप्रदेश का था नक़ल माफिया सरकारी नौकरी के सौदागर से था कनेक्शन

doonprimenews

डोईवाला के ग्रामीणों के चुनाव मे बहिष्कार से बढ़ी प्रशाशन की मुश्किलें

doonprimenews

Leave a Comment