Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में लोगों ने जमकर मनाया होली का जश्न, कहीं फूलों से तो कहीं रंगों से एक- दूसरे को दी बधाई, देखें तस्वीरें

उत्तराखंड में बुधवार को होली का जश्न जोरदार मना। लोगों में होली से एक दिन पहले से ही उत्साह नजर आया। सुबह होते ही कहीं फूलों से होली खेली गई तो कहीं, रंग और गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी।


आपको बता दें की होली के पर्व की मस्ती में पहाड़ से मैदान तक सराबोर नजर आया। बाजार भी होली के उत्साह में रंगे रहे। होली पर किसी प्रकार की दिक्कत न हो, प्रशासन की ओर से इसका पूरा ध्यान रखा गया है। बाजार में मिलावट को रोकने के लिए अभियान चल रहा है।


वहीं देहरादून में डीएम सोनिका ने सभी अफसरों को होली के पर्व पर हुड़दंगियों से सख्ती से निपटने के आदेश जारी किए थे। जिसके चलते पुलिस का चप्पे-चप्पे पर सख्त पहरा रहा।विधायक बंशीधर भगत ने कुमाऊं में अपने आवास पर होली खेली। इस दौरान समारोह में बड़ी संख्या में लोग जुटे।

यह भी पढ़े -*कार से चारधाम यात्रा करेंगे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री  नितिन गडकरी,रोड  कनेक्टिविटी की  व्यावहारिकता को जानेंगे*


गढ़वाल में भी होली की धूम रही। लोगों ने पहाड़ी गीतों पर ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया। पहाड़ो की रानी मसूरी होली रंग में डूबी रही। जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रमों में लोग जमकर झूमे।

Related posts

Uttarakhand:SC के अनुच्छेद 370 पर आए फैसले का पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया स्वागत, कहा -अब पीओके का भी हल निकले सरकार, पूरा देश है साथ

doonprimenews

स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा को सांड ने कुचला , घरवालो और गाँव में पसरा मातम

doonprimenews

उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन, सीएम धामी के लिए त्यागी थी अपनी विधायक सीट

doonprimenews

Leave a Comment