Doon Prime News
uttarakhand

आज और कल कर रहें हैं सफर तो पढ़ लें ये खबर, चुनाव ड्यूटी में लगे हैं वाहन, इन रूटों पर नहीं मिलेंगी गाड़ियां

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वाहनों को चुनाव ड्यूटी पर लगाया गया है। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप आज और कल कहीं सफर करने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए। उत्तराखंड के पर्वतीय रूटों के साथ बाजपुर, काशीपुर रूट पर निजी बसों का संचालन नहीं हो पाएगा।

आज और कल कर रहें हैं सफर तो दें ध्यान

उत्तराखंड में कल मतदान होना है जिसके लिए कुछ पार्टियां बुधवार को तो कुछ पार्टियां आज रवाना हो रही हैं। पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू हो गई है। बसों के चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण कुमाऊं में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। केमू की बसों की सेवा बृहस्पतिवार और शुक्रवार को पूरी तरह से प्रभावित हो जाएगी।

हल्द्वानी से अल्मोड़ा, रानीखेत और अन्य रूटों पर नहीं चलेंगी बसें

आपको बता दें कि चुनाव ड्यूटी में केमू की 300 से भी ज्यादा बसें लगी हैं। इसी कारण से हल्द्वानी से अल्मोड़ा, रानीखेत, बागेश्वर, कौसानी, पिथौरागढ़ सहित अन्य क्षेत्रों की सेवाओं के साथ ही नजदीकी रूट की बसें आज से नहीं चलेंगी।

इसके साथ ही बाजपुर बस अड्डे से बाजपुर, काशीपुर, रामनगर के लिए चलने वाली मेल और एक्सप्रेस बसों की ड्यूटी भी चुनाव में लगाई गई है। जिस कारण यहां भी लोगों को बसों की कमी के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में कल से होगा मतदान, 11 हजार से ज्यादा पोलिंग पार्टियां आज हो रहीं रवाना।

टैक्सी, मैक्सी वाहन भी चुनाव ड्यूटी में

जहां एक ओर कुमाऊं में केमू की बसों को चुनाल ड्यूटी में लगाया गया है तो वहीं दूसरी ओर टैक्सी, मैक्सी वाहनों के भी चुनाव ड्यूटी लगाया गया है। जिस कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक परिवहन विभाग ने डिमांड से 10 फीसदी ज्यादा वाहन चुनाव ड्यूटी के लिए बुलाए हैं।

Related posts

शिथिलीकरण नियमावली हुई लागू, अब कर्मचारियों के प्रमोशन की मुराद होगी पूरी

doonprimenews

ऋषिकेश में सेल्फी के चक्कर में गंगा में बहा दिल्ली का सैलानी, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

doonprimenews

Answer key out :UKPSC ने जारी की सिविल जज भर्ती प्रारंभिक परीक्षा 2023की उत्तर कुंजी, यहाँ जानें कैसे करें डाउनलोड

doonprimenews

Leave a Comment