Doon Prime News
haridwar

Haridwar :लोक सेवा आयोग की पटवारी और एई-जेई भर्ती प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार 25हजार का इनामी गिरफ्तार, बार -बार बदल रहा था ठिकाने

बड़ी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और एई-जेई भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपी को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।


एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जानकारी दी कि आठ जनवरी को हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी को आयोग के अनुभाग अधिकारी अतिगोपन अनुभाग संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।


दरअसल,विवेचना के दौरान 14 अभियुक्त व छात्रों के नाम प्रकाश में आए। नामजद व प्रकाश में आए आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी की जा चुकी है। आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया था।


वहीं एसएसपी ने बताया कि प्रकाश में आया आरोपी अनिल कुमार उर्फ अनिल ओजस्वी निवासी गाडूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर बार-बार ठिकाने बदल रहा था। गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से कुर्की वारंट जारी किए गए थे।

यह भी पढ़े -*Rajnath Singh: रक्षा मंत्री ने दशहरे पर तवांग में की शस्त्र पूजा, सीमा से चीन की चौकियों पर भी डाली नजर।*


बता दें की लगातार फरार रहने के कारण आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद से ही पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को कनखल पुलिस ने अपनी तकनीकी टीमों की सहायता से आरोपी अनिल को रावली महदूद ब्रह्मपुरी से गिरफ्तार किया। उसे भ्रष्टाचार कोर्ट देहरादून में पेश किया जाएगा।

Related posts

Roorkee :मंगलौर में डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में एक की मौत,सात घायल

doonprimenews

नौकरी के नाम करते थे ठगी, हरिद्वार पुलिस ने अब गैंगस्टर एक्ट के तहत की कार्यवाही

doonprimenews

पीएम मोदी की दुबारा से सरकार बनने की कामना लेकर पहुँचे दो कांवडिए हरिद्वार

doonprimenews

Leave a Comment