Doon Prime News
dehradun

विधानसभा मानसून सत्र 2023:दूसरे दिन अनुपूरक बजट पेश करने के साथ ही सत्र सम्पन्न होने की चर्चा

खबर विधानसभा सत्र का आज बुधवार को दूसरा दिन है, लेकिन सत्र के आज ही संपन्न होने की चर्चा है। जी हाँ,माना जा रहा है कि दूसरे दिन सरकार अनुपूरक बजट पेश करने के साथ ही इसी दिन पारित कर सकती है। 7 सितंबर को जन्माष्टमी पर्व पर सार्वजनिक अवकाश है। मंत्री, विधायक भी जन्माष्टमी अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे।


बता दें की प्रदेश सरकार ने 8 सितंबर तक विधानसभा सत्र घोषित किया है। सत्र का पहला दिन दिवंगत विधायकों के निधन पर शोक संवेदना में चला गया। 6 सितंबर को सदन में अनुपूरक बजट के साथ ही अध्यादेशों और अन्य विधेयकों को पेश किया जाएगा। विधानसभा के गलियारों में बुधवार को सत्र संपन्न होने की चर्चाएं थीं।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग ने मौसम को देखते हुए आज का येलो अलर्ट किया जारी, पहाड़ी क्षेत्रों में हो सकती है मूसलाधार बारिश*


दरअसल,जन्माष्टमी पर्व को देखते हुए माना जा रहा है बजट पारित करने के लिए सत्र देर रात तक चल सकता है। हालांकि कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में सत्र को आठ सितंबर चलाने का एजेंडा तय हुआ है। उधर , विपक्ष सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग कर रहा है।

Related posts

देहरादून स्थित साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट ने किया फ्री फिजियोथैरेपी कैंप का आयोजन, परामर्श देने वाले डॉक्टर रह चुके हैं साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के छात्र

doonprimenews

मसूरी में सड़क पर पेड़ गिरने से मार्ग हुआ बंद, फायर सर्विस ने किया रास्ता साफ

doonprimenews

DAV PG कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. केआर जैन ने दिया इस्तीफा

doonprimenews

Leave a Comment