Doon Prime News
crime

यूपी मे हाथ बंदूक ले कर बच्चो को राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे मुस्लिम युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बंदूक

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक नई खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि वहाँ के एक गांव में सऊदी ड्रेस पहनकर कुछ लोग को राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं। इसी से संबंधित एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जानकारी मिली है कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है। प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल ने यह जानकारी दी है कि इब्राहीमपुर गोपालपुर के गांव के इंतेजार अहमद नाम का एक व्यक्ति राइफल से फायरिंग करते हुए एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

इस मामले में यह जानकारी मिली है कि इंतेजार और उसके भाई गुलजार को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी अंतिल ने साथ ही यह भी कहा है कि उन दोनो के बंदूक लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई भी कराई जा रही है।

यह भी पढ़े -ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

इस वीडियो में साफतौर से यह दिखाई दे रहा है कि जिन लोगों को ट्रेनिंग दी जा रही है, उनमें टोपी पहनकर कुछ नौजवान लड़के भी शामिल हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वीडियो प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर गोपालपुर गांव का है। इस वीडियो मे करीबन 12 लोग एक घर के बाहर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक शख्स सऊदी ड्रेस पहनकर भी दिखाई दे रहा है। और लोग उसकी जयजयकार कर रहे हैं। वीडियो में यह शख्स राइफल को लोड करता हुआ और राइफल को हवा में फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो क्लिप में कम से कम तीन लोगों को गोलियां चलाते हुए देखा जा रहा हैं।

Related posts

शख्स का नाबालिग लड़की को आइटम बोलना पड़ा भारी कोर्ट ने यौन शोषण का मामला दर्ज कर सुनाई 1.5 साल की सजा .

doonprimenews

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

doonprimenews

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

Leave a Comment