Doon Prime News
dehradun

Rishikesh :रविवार को भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार में से एक और सदस्य का शव हुआ बरामद,तीन सदस्यों की तलाश जारी

खबर मूसलाधार बारिश से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक के जोग्याणा गांव के समीप रविवार को हुए भूस्खलन में दबे हरियाणा के परिवार में से एक और सदस्य का शव बरामद हुआ है। परिवार के बाकी तीन सदस्यों की तलाश जारी है। पौड़ी प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं।


दरअसल,रविवार को मलबे की चपेट में आने से रवाड़ा में नाइट पैराडाइज कैंप क्षेत्र जमींदोज हो गया था। एक कैंप के अंदर सेक्टर-चार 1756, कुरुक्षेत्र, हरियाणा के एक ही परिवार के पांच लोग कमल वर्मा, निशा वर्मा, उनका बेटा निशांत, निर्मित और मोंटी मलबे में दब गए, जबकि परिवार की आठ साल की बच्ची कृतिका को सकुशल बचा लिया गया था। सोमवार देर शाम मलबे से एक शव बरामद हो गया था, जबकि लापता चार लोगों में से एक का शव आज मिला है।


वहीं बैराज लक्ष्मणझूला क्षेत्र में बरसाती नाले में एक ही परिवार के बहे तीन सदस्यों में से एक 14 वर्षीय बालिका का शव बरामद हुआ है। मौके पर अन्य लोगों की खोज जारी है।

यह भी पढ़े -*Master Plan :जल्द ही इटली की आधुनिक लाइटों से जगमगाएगा जागेश्वर धाम,प्रधानमंत्री मोदी  कर सकते हैं शिलान्यास*


बता दें कि सोमवार देर रात लक्ष्मणझूला मोटर मार्ग पर वन विभाग गेस्ट हाउस के पास बरसाती नाले में एक महिला व उसके बच्चे बह गये थे। एसटीआरएफ की टीमें कल रात से ही खोजबीन में लगी थी। वहीं, आज बच्ची तेजस्विनी उर्फ गौरी पुत्री गोपाल शर्मा निवासी रानी मंदिर लक्ष्मणझूला का शव मिला है।

Related posts

Dehradun :अब आसमान से भी रखी जा सकेगी शहर में नजर,Idea Forge technology limited के साथ एसएसपी दून ने किया अनुबंध

doonprimenews

उत्तराखंड में पहुंचे प्रसिद्ध गायक सोनू निगम , देखते ही फंस ने घेरा

doonprimenews

Aman Bhandari case : देहरादून में युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

Leave a Comment