Doon Prime News
dehradun

गदरपुर में ईडी ने मारा छापा, एनएच -74घोटाले के आरोपी को गिरफ्तार कर देहरादून के लिए रवाना हुई टीम

बड़ी खबर उत्तराखंड के गदरपुर में बुधवार को ईडी ने छापा मारकर एनएच-74 घोटाले के आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही पूछताछ के लिए टीम देहरादून लेकर रवाना हो गई। बता दें कि गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गिरिधर नगर निवासी चरन सिंह को कुछ वर्ष पूर्व एनएच-74 के फर्जी तरीके से मुआवजा लेने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जी हाँ,मामले की जांच चल रही थी जिसमें चरन सिंह जमानत पर रिहा होकर आया था। मामले की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही थी। चरण सिंह ने रुद्रपुर रोड पर ज्ञान विहार कॉलोनी के मोड़ पर सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी खोली हुई है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :मंगलवार शाम मौसम ने ली करवट,जगह -जगह गिरे पेड़, हादसों का शिकार हुए लोग, बच्चे व हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत 3की मौत*

दरअसल,आज दोपहर करीब दो बजे चार गाड़ियों में सवार होकर आए पुलिस बल के बीच ईडी के अधिकारियों की टीम ने चरन सिंह को हिरासत में ले लिया और आनन-फानन में देहरादून की ओर ले गए। पूरी कार्रवाई गुप्त तरीके से हुई जिसकी स्थानीय पुलिस को भी भनक नहीं लगने दी गई। कुछ मीडिया कर्मी मौके पर पहुंचे पर उन्होंने किसी भी तरीके की जानकारी देने से मना कर दिया।

Related posts

Dehradun: महिलाएं Doctor से पूछे बिना ले रही हैं Abortion की दवाई, लगातार Blooding अधिक होने पर आ रहे हैं Hospital, भर्ती करके चढ़ाना पड़ रहा है खून।

doonprimenews

घण्टो मे दून पुलिस ने ग्रामीणों पर तलवार से हमला करने तथा फायर करने वाले 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार|

doonprimenews

विधानसभा शीतकालीन सत्र :कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेर रहा था विपक्ष लेकिन लाइव में तैर रहे थे बेरोजगारों के प्रश्न

doonprimenews

Leave a Comment