Doon Prime News
dehradun

Dehradun :जिलाधिकारी सोनिका के माध्यम से उत्तराखंड क्रांति दल ने सरकार को ज्ञापन भेजा, कहा-ठंडे बस्ते में है मेट्रो परियोजना की डीपीआर

देहरादून-ऋषिकेश-हरिद्वार मेट्रो परियोजना की डीपीआर ठंडे बस्ते में डालने का उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) ने आरोप लगाया है। पदाधिकारियों ने मेट्रो के निर्माण कार्य शुरू करने को लेकर जिलाधिकारी सोनिका के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजा है।


बता दें की शुक्रवार को उक्रांद के महानगर अध्यक्ष विजेंद्र रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जिलाधिकारी मुख्यालय में एकत्रित हुए। यहां कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विजेंद्र ने आरोप लगाया कि देहरादून-ऋषिकेश-हरिद्वार में मेट्रो परियोजना की डीपीआर तैयार की गई थी, लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया।


इतना ही नहीं, यह भी आरोप लगाया कि सरकार आमजन को गुमराह करने का काम कर रही है। चेतावनी दी कि जल्द निर्माण कार्य शुरू न होने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर महानगर उपाध्यक्ष शंखधर, सुनील ध्यानी, प्रताप कुंवर, किरण रावत कश्यप, अशोक नेगी, मीनाक्षी घिल्डियाल, एसएस बिष्ट, धर्मवीर नेगी, रेखा शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े –*Uttarkashi :धार्मिक यात्रा पर निकले  बाघंबरी मठ के महंत बलबीर गिरि, गंगोत्री पहुंचकर किया पूजन अर्चन*


वहीं उक्रांद के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने विभिन्न पदों पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की। केंद्रीय महामंत्री विजय कुमार बौड़ाई ने बताया कि केंद्रीय उपाध्यक्ष पद एवं मीडिया प्रभारी सुनील ध्यानी, डोईवाला नगर अध्यक्ष दिनेश चंद्र सेमवाल, पछवादून जिलाध्यक्ष केंद्रपाल सिंह तोपवाल को नियुक्त किया गया। बताया जल्द ही अन्य पदों पर पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे।

Related posts

Dehradun :तपोवन एन्क्लेव में बड़ी धूमधाम से मनाया गया तीज का त्योहार, जानिए क्या है इस त्योहार का महत्त्व

doonprimenews

Chaitra Navratri 2024: नवरात्र को लेकर देहरादून के बाजार में उमड़ी भीड़, फलों के बढ़ें दाम; दुकानदारों के खिले चेहरे

doonprimenews

मंत्री डॉ प्रेमचन्द अग्रवाल शहरी विकास ने नगर निगम को दिखाई हरी झण्डी

doonprimenews

Leave a Comment