Doon Prime News
dehradun

Dehradun: गुलदार ने बनाया 10वर्ष के बच्चे को अपना निवाला, माता -पिता करते रहे कोशिश लेकीन नहीं बचा पाए अपने बच्चे की जान

बड़ी खबर गलज्वाड़ी के पास जंगल में स्थित गुज्जर बस्ती में गुलदार ने 10 वर्ष के बच्चे को निवाला बना लिया। बच्चे के माता-पिता ने बच्चे को गुलदार के मुंह से छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस और वन विभाग की टीम गश्त में जुटी हैं। बच्चे के शव को ले जाने को ले कर बस्तीवासियों ने देर रात जमकर हंगामा किया। पुलिस के साथ झड़प की भी सूचना है।

दरअसल,शोर सुनकर बस्ती के अन्य लोग भी वहां आ गए। जिस पर गुलदार बच्चे को छोड़कर जंगल में भाग गया। बुरी तरह घायल बच्चे को जब तक अस्पताल ले जाया जाता, उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बस्ती में बच्चे की मौत से कोहराम मच गया।
बता दें की मरोड़ी गांव के निवासियों ने बच्चे की मौत के बाद जमकर हंगामा किया। पुलिस और वन कर्मियों का घेराव करते हुए उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना है कि कई दिनों से गुलदार क्षेत्र में घूम रहा था और शिकायत के बावजूद कोई करवाई नहीं को गई। बताया कि गुलदार पिछले कुछ दिनों में पांच बार हमले का प्रयास कर चुका है।

वहीं करीब एक माह से संतला देवी, गलज्वाड़ी समेत आसपास के क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी की सूचना मिल रही थी। जिस पर वन विभाग की रेस्क्यू टीम और मालसी वन रेंज की टीम लगातार गश्त कर रही थी, लेकिन गुलदार पकड़ में नहीं आया और अब ये घटना हो गई।

Related posts

Dehradun Breaking- देहरादून से बहुत ही दर्दनाक हादसे की खबर आई सामने, साइकिल सवार मासूम की टक्कर लगने से हुई मौत

doonprimenews

Dehradun के ZOO में होगा अब बाघ बाघिन का दीदार, जल्द देखने को मिलेगा Royal Bengal Tiger का जोड़ा।

doonprimenews

धामी केबिनेट ने लिए ये महत्वपूर्ण फैसले जानिए एक क्लिक मे

doonprimenews

Leave a Comment