Doon Prime News
dehradun

शादी की सालगिरह की पार्टी देने के लिए एक युवक बेचने निकला स्मैक , एसटीएफ ने धर दबोचा , 207 ग्राम स्मैक हुआ बरामद

एसटीएफ

शादी की सालगिरह की पार्टी करने के लिए युवक स्मैक बेचने के लिए निकला। लेकिन एसटीएफ की एएनटीएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के पास से 207 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपी यह स्मैक अपने ससुर से खरीद कर लाया था उसके ससुर ने भी इसमें को बरेली के एक बड़े तस्कर से खरीदा था। आरोपी का ससुर अभी फरार बताया जा रहा है।

एसटीएफ के एएसपी चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि रायवाला के पास कोई स्मैक लेकर देहरादून आने वाला है इस पर रायवाला पुलिस के साथ चेकिंग शुरू कर दी गई। तीन पानी फ्लाईओवर के पास शनिवार शाम को एक संदिग्ध बाइक पर सवार को रोकने के लिए इशारा किया गया तो वह तेजी से भागने की कोशिश करने लगा वहां नाकेबंदी कर बाइक सवार को रोका गया तलाशी ली गई तो उसके पास से बरामद हुआ था।

पार्टी के लिए करी थी स्मैक बेचने की डील
पूछताछ में उसने अपना नाम कपिल देव निवासी कंडोली चिदोवाली, रायपुर बताया। स्मैक की मात्रा करीबन 207 ग्राम पाई गई। कपिल ने एसटीएफ को बताया कि शनिवार रात उसकी शादी की सालगिरह की पार्टी होनी थी। इसमें उसने अपने कई दोस्तों और रिश्तेदारों को आमंत्रित किया था इसी पार्टी के लिए उसने स्मैक बेचने की डील भी की थी।

स्मैक को अपने ससुर आनंद कुमार निवासी मंडावली बिजनौर से खरीद कर लाया था। आनंद कुमार की तलाश में थी। पुलिस टीम को मंडावली भेजा गया लेकिन वह घर से भाग गया। आज पड़ताल से पता चला कि आनंद कुमार स्मैक को बरेली के तौसिख खान से खरीद कर लाया था।
मुकदमे में आनंद कुमार और तौसिख खान को भी आरोपी पाया गया दोनों की तलाश की जा रही है वहीं आरोपी कपिल के खिलाफ 2019 में भी नशा तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज है। इस मुकदमे में वह जमानत पर चल रहा है आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related posts

17 तारीख को हररावाला में हुई थी हत्या, फरार आरोपी को डोईवाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Dehradun:वन प्रभाग में कर्मचारियों के हुए तबादले, पिछले 11साल से एक ही जगह में थे तैनात

doonprimenews

Dehradun में भीषण हादसा, प्राइवेट बस ने रौंद डाली तीन बाइक, महिला को बचाने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

Leave a Comment