Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून: महिला प्रशिक्षु खिलाड़ियों से अश्लील हरकतें करने वाला आरोपित कोच हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Cricket

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां प्रशिक्षु महिला Cricket खिलाड़ियों के यौन उत्पीड़न का आरोपित कोच व Cricket Academy का संचालक नरेंद्र शाह गिरफ्तार। बताया गया है कि आरोपित भारतीय महिला Cricket Team के Uttrakhand की एक सदस्य का भी कोच है। आरोपित दो दिन पहले AIIMS Rishikesh में हुआ था Admit।

आपको बता दें कि वीरवार शाम Discharge होते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार है। पांच घंटे तक पुलिस गिरफ्तारी को छिपाती रही। AIIMS से पहले कोच Doon Medical College Hospital में Admit था। वहीं,पिछले दिनों एक महिला प्रशिक्षु खिलाड़ी से अभद्र बातें करने का Audio Internet पर प्रसारित होने के बाद आरोपित ने विषाक्त पदार्थ सेवन कर लिया था।

यह भी पढ़ें- *ITBP POP 2023:छह माह के कठिन प्रशिक्षण के बाद 12महिला चिकित्सा अधिकारियों समेत कुल 56बने अफसर,मसूरी में पासिंग आउट परेड में ली शपथ*

वहीं,दूसरी ओर, अब इस मामले में की जांच सीओ सदर पंकज गैरोला को सौंप दी गई है। घटनाक्रम के दौरान सीओ सदर पंकज गैरोला छुट्टी पर थे। इसके चलते तब जांच सीओ मसूरी अनिल कुमार जोशी कर रहे थे। आपको बता दें कि उन्होंने पीड़िता के पिता के बयान दर्ज किए थे। वहीं, इस बीच अब जांच सीओ सदर पंकज गैरोला को Transfer हो गई है।

Related posts

यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा, ईटो से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान के ऊपर जा गिरा।

doonprimenews

यहाँ राजमार्ग पर हुआ जबरदस्त भूस्खलन , राजमार्ग पर वाहनों की आवन जावन को किया गया बंद

doonprimenews

भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को बनाया राज्यसभा सीट का प्रत्याशी, विधायकों के संख्या बल को देखते हुए राज्यसभा जाना तय

doonprimenews

Leave a Comment