Doon Prime News
uttarakhand

रूड़की में कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने किया रोड शो, कहा- बीजेपी के राज में जनता बुरी तरह त्रस्त

रुड़की में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह ने रोड शो किया प्रीतम सिंह के रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में जनता बुरी तरह त्रस्त हो चुकी है।

रूड़की में कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने किया रोड शो

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह ने आज रूड़की में रोड शो किया। इस दौरान रुड़की से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड चुके यशपाल राणा सहित अनेको कांग्रेस के छोटे बड़े नेता मौजूद रहे। प्रीतम सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी युवा होने के नाते आज युवा बड़ी संख्या में कांग्रेस के साथ जुड़ा है और हमें उम्मीद है कांग्रेस पार्टी हरिद्वार लोकसभा की सीट ही नहीं उत्तराखंड की पांचो सीट जीत रही हैं।

यह भी पढ़े : वसंत विहार में हुई लूट की घटना में एक और अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार, योजना में विफल होने पर भी अभियुक्तों द्वारा बनाया गया था बैकअप प्लान

बीजेपी के राज में जनता बुरी तरह त्रस्त

नेता प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में जनता बुरी तरह त्रस्त हो चुकी है। बीजेपी के राज में महंगाई चरम सीमा पर है। अंकिता भंडारी कांड जनता के सामने है। इस चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है। यशपाल राणा ने कहा कि रोड शो में जो जनता देख रहे हैं ये सब कांग्रेस के वोटर हैं और हम हरिद्वार लोकसभा सीट ही नहीं उत्तराखंड की पांचों सीट जीत रहे हैं।

Related posts

आज अंतिम पड़ाव पर गौरीकुंड पहुंची बाबा केदार कि डोली,रावल भीमा शंकर लिंग ऊखीमठ से केदारनाथ के लिए हुए रवाना।

doonprimenews

मसूरी में सड़क पर पेड़ गिरने से मार्ग हुआ बंद, फायर सर्विस ने किया रास्ता साफ

doonprimenews

टोल प्लाजा में महिला कर्मचारी की लापरवाही से घटी बड़ी घटना,वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Leave a Comment