Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: Dehradun की इस रोड पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, एक घायल।

Dehradun

उत्तराखंड Uttarakhand की राजधानी Dehradun से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि यहां शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। वहीं,मृतक और घायल को खाई से निकालने का काम चल रहा है। एसडीआरएफ टीम की राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है।

वहीं, सुचना के मुताबिक, Dehradun के कालसी सहिया मोटर मार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। कार में चार लोग सवार थे। तीन की मौत की जानकारी सामने आ रही है। एक घायल भी हुआ है। एक महिला व दो पुरुष की मौत, एक पुरुष घायल हुआ है।

आपको बता दें कि सुचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और मृतकों और घायल को खाई से निकालने का काम किया जा रहा है। वहीं, सभी घायल और मृतक दिल्ली और गाजियाबाद के निवासी बताए जा रहे हैं।

Related posts

Uttarakhand news- दिवाली को लेकर कॉर्बेट लैंडस्केप में किया गया हाई अलर्ट घोषित, CTR निदेशक डॉ. धीरज पांडेय ने वनकर्मियों को सतर्कता बरतने के दिए निर्देश  

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Alert जारी।

doonprimenews

बूढ़ाकेदार विशन गांव में सुबह मंदिर का सामान ले जा रहे दो नेपाली मजदूरों पर भालू ने किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment