Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- नाला उफान पर आने के बाद तेज बहाव के कारण गोलापुर का ग्रामीण नाले में बहा, एसडीआरएफ (SDRF) टीम कर रही तलाश

Uttarakhand में मौसम ने मचाई बहुत जगह तबाही जिस बीच Nainital में सोमवार देर रात भारी बारिश से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया। बता दे की बारिश के कारण Chorgaliya में Sher Nala अचानक उफान पर आ गया। हालांकि, ठीक उसी दौरान एक ग्रामीण नाले के तेज बहाव में बह गया। वहीं, बहाव तेज होने के कारण नाले के दोनों तरफ वाहनों की कतार भी लग गई।

साथ ही वही सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि देर रात नाला उफान पर था। इस दौरान Golapur Trilokpur Dani निवासी Trilok Singh पुत्र स्व. शिव सिंह अपने छोटे हाथी वाहन को शेर नाला के बीच से दूसरी तरफ ले जाने लगा। इसी कोशिश में वाहन नाले के बीच में ही बंद हो गया।

वही, जिसके बाद बताया गया कि वाहन में 2 लोग सवार थे। जिसमें से एक Trilok Singh नाम का व्यक्ति नाले में गिर गया और बह गया। गनीमत की बात तो यह रही की उसका दूसरा साथी किसी तरह बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सुबह Police Station President Bhagwan Singh Maihar के नेतृत्व में SDRF की टीम ने ग्रामीण की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

Related posts

पुलिस स्टेशनों पर मतदान सुविधाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

doonprimenews

Rishikesh: गन्ना लदे ट्रकों की बेवजह जांच पर भड़के किसान, परिवहन कार्यालय में दिए धरना; एआरटीओ के आश्वासन के बाद हुए शांत

doonprimenews

सरकार प्रोत्साहन के लिए चला रही कई योजनाएं लेकिन फिर भी बेटियां नहीं दिखा रही रुझान, आज फिर होगा 77सीटों के लिए ट्रायल

doonprimenews

Leave a Comment