Doon Prime News
almora

Video: रानीखेत के बिनसर महादेव में फटा बादल,देखिए जल सैलाब का हैरान करने वाला वीडियो

Video: रानीखेत के बिनसर महादेव में फटा बादल,देखिए जल सैलाब का हैरान करने वाला वीडियोरानीखेत के बिनसर महादेव मंदिर में बरसी आसमानी आफत. अल्मोड़ा जिले के रानीखेत के बिनसर महादेव मंदिर में बादल फटने की घटना सामने आयी है. रानीखेत में बृहस्पतिवार को सुबह से वर्षा हो रही है जिस कारण नदी नाले उफान पर हैं. इसी बीच बिनसर महादेव मंदिर में बादल फटने के कारण काफी नुकसान की आशंका जताई  जा रही है. 
बिनसर महादेव मंदिर के मुख्य गेट को सैलाब अपने साथ बहा ले गया और मंदिर परिसर में चारों तरफ पानी भर गया है. भारी बारिश के कारण बिनसर नाले ने विकराल रूप ले लिया है, जिस कारण बिनसर महादेव मंदिर परिसर जलमग्न हो गया है. 
देखे वीडियो: 
फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है परन्तु इलाके में दहशत का माहौल है. सोनी में बिनसर महादेव मंदिर व मंदिर के आसपास बादल फटने की घटना से काफी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है. 

यह भी पढ़े- दैनिक राशिफल 11-06-2021: जानिए आज किन पर बनी रहेगी शुक्र देव की कृपा
उत्तराखंड में मानसून की दस्तक से पहले ही मूसलाधार बारिश हो रही है जिस से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. जहाँ एक ओर बारिश के कारण मैदानी इलाकों में गर्मी से राहत मिली है वहीं पहाड़ों पर ये बारिश कहीं कहीं आफत बन गयी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

गैरसैंण को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का बड़ा बयान, कहा जल्द…..

doonprimenews

सेराघाट-अल्मोड़ा मोटर मार्ग पर आया मलबा, कीचड़ में फंसा ट्रक

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment