Doon Prime News
uttarakhand

63 साल के बुजुर्ग का 20 साल छोटी महिला पर आया दिल, महिला 80 लाख का चूना लगाकर हो गई फरार।

यह तो हम सभी जानते हैं कि अकेलापन इंसान से क्या-क्या करा जाता है जी हां ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सामने आ रहा है यहां एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी को जीवन में अकेलापन इस कदर भारी लगने लग गया कि वे 20 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे। उसी लड़की ने उनको 80 लाख रुपए की चपत लगा दी।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का रिटायरमेंट से पहले तलाक हो गया था। वह अकेला महसूस कर रहे थे और इसी अकेलेपन में वे 20 साल छोटी महिला को दिल दे बैठे।।। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बड़े और महिला ने बुजुर्ग से अलग-अलग बहाने देकर 80 लाख रुपए ठग लिए और उसके बाद दोनों के बीच शादी तक बात पहुंच गई। मगर जब शादी का दिन आया, तो महिला अपना फोन बंद कर फरार हो गई। 

वहीं, प्राप्त हुई सूचना के मुताबिक यह, देहरादून के पटेल नगर निवासी 63 वर्षीय पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह सितंबर 2021 में बैंक से रिटायर हुए थे. रिटायरमेंट से पहले उनका पत्नी से तलाक हो गया था। काफी अकेलापन महसूस होने की वजह से उन्होंने शादी करने का मन बनाया। विज्ञापनों की सहायता से वह आरोपी प्रीति तक पहुंचे और प्रीति ने अपनी उम्र 43 वर्ष बताई। प्रीति ने खुद को तलाकशुदा बताया और कहा कि वह प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त का काम करती है।

यह भी पढ़ें – *यहां हुआ दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर  नीचे गहरी खाई में गिरी कार।*

आपको बता दें कि प्रीति ने प्लॉट खरीदने के लिए उनसे 20 लाख रुपये मांगे। 3-4-दिनों में उसने यह रकम वापस भी कर दिए। इतने भरोसे के चलते वह उसे पैसे देते रहे और उसके अकाउंट में धीरे-धीरे करके सत्तर लाख जमा करा दिए और इसी के साथ दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का निर्णय लिया मगर शादी के दिन लड़की ने अपना असली रंग दिखाते हुए फोन स्विच ऑफ कर लिया और भाग गई। वहीं पुलिस आरोपी महिला की जांच पड़ताल कर रही है और खोजबीन का प्रयास कर रही है।

Related posts

बेटे को नशा न करने की दी हिदायत तो, नशे की लती बेटे ने ले ली पिता की जान, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Influenza :अपर सचिव स्वास्थ्य ने सभी जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों के साथ की वर्चुअल बैठक,अलर्ट रहने के दिए निर्देश

doonprimenews

रुद्रप्रयाग में सिरोंबागड़ और नारकोटा के बीच निर्माणाधीन पुल टुटा,9मजदूर मलबे में दबे

doonprimenews

Leave a Comment