Doon Prime News
uttarakhand

14 साल के बच्चे ने की आत्महत्या, मेले में घड़ी लाने के लिए नहीं दिए पैसे, परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल।

Rudrapur से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां के ट्रांजिट कैंप में रविवार को घड़ी खरीदने के लिए रुपये न मिलने पर 14 वर्षीय बालक ने आत्महत्या कर ली। उसका शव घर में गमछे के सहारे लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को Postmortem के लिए भेजा दिया। उधर, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।रिश्तेदार रामदयाल ने बताया कि मच्छी मार्केट ट्रांजिट कैंप निवासी रूप चंद एक भट्टे में मजूदरी करते हैं। उनके दो बेटे और दो बेटियां है। वहीं, सुबह वह अपने काम पर चले गए थे। इधर घर में पत्नी और बच्चे थे।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 10 बजे उनका दूसरा बेटा विशाल कुमार(14) घड़ी खरीदने के लिए मां से रुपये मांगने की जिद करने लगा। मां ने उस समय न दे कर शाम को पैसे देने की बात की, लेकिन वह उसी समय पैसे देने की जिद करने लगा। बता दें कि मां के मना करने पर वह कमरे के अंदर चला गया और कुंडी लगा कर खुद को कमरे में बंद कर लिया

वहीं, कुछ देर बाद मां ने दरवाजा खटखटाया तो वह नहीं खुला। मां और उसके भाई-बहनों ने कमरे में बने झरोखे से देखा तो उसका शव कमरे में गमछे के सहारे छत से लटक रहा था। उसे देखते ही वहां मौजूद सभी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं, आनन-फानन आसपास के लोगों ने पहुंच कर दरवाजा तोड़ा और शव को उतार कर जिला अस्पताल पहुंचे।

आपको बता दें कि वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों द्वारा बताया गया है कि शाम को उसे अटरिया मंदिर में चल रहे मेले में जाना था और वहां से घड़ी खरीदने के लिए वह रुपये की मांग कर रहा था। प्रभारी सीओ ओमप्रकाश ने बताया कि बालक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उसका बरेली में इलाज चल रहा था।

Related posts

देहरादून के यूट्यूबर गर्वित गैरी ने अपनी लिव इन पार्टनर को फेंका सातवीं मंजिल से, फिर खुद कर ली आत्महत्या।

doonprimenews

अपर सचिव हरक सिंह रावत का निधन, लंबे समय से थे बीमार, हरिद्वार में हुआ अंतिम संस्कार

doonprimenews

Uttarakhand News- जौनसार बावर और पछवादून क्षेत्र में मौसम ने ली करवट, सेब (Apple) के पेड़ों के लिए अमृत है सीजन की पहली बर्फबारी, चकराता-त्यूणी में बागवानों को मिली बड़ी राहत

doonprimenews

Leave a Comment