Doon Prime News
uttarakhand

प्रियंका गांधी पर CM धामी की चुटकी, बोले ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’, लेकिन खुद तो चुनाव नहीं लड़ रहीं’

प्रियंका गांधी पर CM धामी की चुटकी, बोले 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं', लेकिन खुद तो चुनाव नहीं लड़ रहीं'

देहरादून: 14 फरवरी को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने जा रहा है. जिसको लेकर सभी दल जोर शोर से प्रचार और विपक्षी दलों पर पलटवार करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तराखंड में मेनिफिस्टो जारी करने और पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंची. इस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश हाई है. लेकिन सीएम धामी ने प्रियंका गांधी पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि प्रियंका की कथनी और करनी में अंतर है.

उत्तराखंड में प्रियंका गांधी ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. जिसमें कांग्रेस ने कई तरह के दावे किए हैं. वहीं प्रियंका गांधी के दौरे पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चुटकी लेते हुए कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं, लेकिन वह खुद तो कहीं से लड़ नहीं रही हैं. पूरे देश मे प्रियंका बोल रही हैं कि लड़की हूं लड़ सकती हूं, लेकिन खुद क्यों लड़ने से डर रही हैं.

यह भी पढ़े –  5 साल में करीब तिगुना बढ़ी BJP प्रत्याशी गणेश जोशी की संपत्ति

बता दें कि उत्तराखंड में कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी ने मेनिफिस्टो जारी किया. इस घोषणा पत्र को महिलाओं को केंद्र में रखते हुए जारी किया गया है. वहीं, इसके अलावा कई और लोक-लुभावन वादे घोषणा पत्र में किए गए हैं. जिस पर भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर कई सवाल खड़े किए हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

दिवाली के मौके पर परिवहन निगम ने ली राहत की सांस , एक दिन में की रिकॉर्ड 2.62करोड़ रूपये की कमाई

doonprimenews

धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में वसीम रिजवी पर हुआ एक और मुकदमा दर्ज

doonprimenews

श्रीनगर माल ढेया के समीप हुआ बड़ा सड़क हादसा, 60 मीटर नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरी कार

doonprimenews

Leave a Comment